डीएलएफ फेज-2 में सुरक्षा स्थिति होगी ओर मजबूत
निगम पार्षद आरएस राठी ने नारियल फोडक़र शुरू कराया निर्माण कार्य

डीएलएफ फेज-2 स्थित एल, एम ब्लॉक व गुलमोहर मार्ग समेत डीएलएफ-2 इलाके के समूचित सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने के लिए निगम पार्षद आरएस राठी ने सोमवार को नारियल फोडक़र गुलमोहर मार्ग नेशनल हाइवे के साथ बाउंड्रीवॉल निर्माण का कार्य शुरू करा दिया है। लंबे समय से यहां के निवासी इसकी मांग कर रहे थे।

निगम पार्षद ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते महीनों से बाउंड्रीवॉल का निर्माण शुरू कराने के लिए नगर निगम से प्रक्रिया चल रही थी। लगभग एक से डेढ़ किलोमीटर लंबी बाउंड्रीवॉल का निर्माण होना है। पिछले दिनों पार्षद आरएस राठी ने सदन की बैठक में भी नगर निगम आयुक्त के समक्ष बाउंड्रीवॉल निर्माण की मांग रखी थी जिसे आयुक्त ने तुरन्त प्रभाव से हरी झंडी दे दी थी। लगभग एक माह के भीतर यह काम पूरा करा दिया जाएगा। इस काम से मुख्य तौर पर एल-ब्लॉक, एम ब्लॉक, गुलमोहर मार्ग, आकाशनीम मार्ग 2500 से अधिक परिवारों को फायदा मिलेगा साथ ही समूचित डीएलएफ  फेज-2 का सुरक्षा तंत्र मजबूत होगा। राठी का कहना है कि उनका टारगेट डीएलएफ फेज-2 को चारों तरफ से सुरक्षा के नजरिये से मजबूत करना है, इससे आवारा पशुओं के प्रवेश पर रोक व चारों की वारदातों पर भी काबू पाया जा सकता है।

इस दौरान स्थानीय निवासी अनुराल लाल, कर्नन नंदा, अशोक साहनी, केके कुंद्रा, दीपक गुप्ता, रवि यादव इत्यादि निवासियों ने इस कार्य के लिए पार्षद राठी का आभार भी जताया। इस मौके पर नगर निगम जेई हरीकिशन, ठेकेदार रूपिन्द्र चौहान, विरेन राघव मौजूद रहे।