-लटकती बिजली लाइन से हादसा होने का अंदेशा

अशोक कुमार कौशिक

 नारनौल। बीच रास्ते लटकती बिजली की ओपन लाइन से मुंडियाखेड़ा के ग्रामीण कई माह से परेशान है। इसको लेकर महिला-पुरुषों ने बिजली लाइन दिखाते हुए हाथ उठाकर बिजली निगम के अधिकारियों के खिलाफ अपना विरोध जताया तथा नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

सरपंच मुंडियाखेड़ा प्रीति यादव प्रतिनिधि अर्जुन सिंह, मांगे पंच, पंच राम सिंह, पंच दिनेश, राजेश , रामानंद, राजवंती, मुकेश, मीरा, अनिता देवी ने बताया कि सार्वजनिक पार्क के साथ गांव का मुख्य रास्ता है जिस पर बिजली की घरेलु लाइन के ओपन तार लटक रहे है। लटकती बिजली लाइन लोगों के लिए कई माह से खतरा बनी हुई है। लाइन के तार इतने नीचे है कि कोई भी व्यकित इन्हें खड़े-खड़े हाथ से भी छु सकता है वहीं भारी वाहन, टाटा-ट्रक-बस आदि भी इनके नीचे से नही निकल सकते।

ग्रामीण राजेश, जितेंद्र, सुल्तान, राकेश, सतबीर, ओमप्रकाश आदि ने बताया कि बिजली लाइन को ऊंचा करने या बदलने की मांग कई बार बिजली निगम के अधिकारियों से ग्रामीण कर चुके है लेकिन लगता है कि कोई हादसा होने के बाद बिजली निगम चेतेगा। उन्होंने निगम के अधिकारियों को चेताया कि जल्द ही लाइन के तारों की समस्या का समाधान नही किया तो मजबूर होकर बिजली निगम कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे।

error: Content is protected !!