नगर पालिक फर्रुखनगर की अहम बैठक का आयोजन.
नगर निगम गुरुग्राम सहित कहीं का भी कूडा नहीं डलेगा

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 नगर पालिक फर्रुखनगर सदन में शुक्रवार को पालिका अध्यक्षा सुमन देवी यादव की अध्यक्षता में नपा पार्षदों की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में सुमन यादव द्वारा सदन पटल पर प्रस्ताव रखा कि गुरुग्राम नगर निगम के कमिश्नर से प्राप्त पत्र एम सी फर्रुखनगर साईट में ठोस अपशिष्ट प्रबंधन पत्र क्रमांक एडीसीएमसी ( एचक्यूं ) ध्एससीजी ध्2020ध्16240 दिनांक 15 जून 2020 के संर्दभ में विचार विर्मश किया जाये। सदन में उपस्थिति मनोनित पार्षद नरेश राव सहित सभी 14 पार्षदों ने सर्वसम्मति से ऐतराज जताया और जनहित को ध्यान में रखते हुए अस्वीकृति की मोहर लगा दी। सदन की कार्रवाई शांति पूर्ण तरीके से सम्मपन हुई।

इस मौके पर सदन में मौजूद सभी पार्षदों ने सर्वसम्मति से कहा कि नगरपालिका फर्रुखनगर की गौ चारे की भूमि पर नगर निगम गुरुग्राम या अन्य किसी भी शहर का कूडा नहीं डालने दिया जाएगा। यह निर्णय क्षेत्र की जनता के हितार्थ में लिया गया है।  बैठक में नपा सचिव के के यादव , उपाध्यक्षा जयंती चैधरी, हेमवती, मुरारी लाल सैनी, जितेंद्र सैनी, कप्तान सिंह शर्मा, अधिवक्ता संदीप यादव, मुकेश सैनी, बब्ली देवी, बीना देवी, पूर्व पार्षद लखन लाल, पूर्व नपा उपाध्यक्षा माया शर्मा, समाजिक कार्यकर्ता सोहन सिंह बाजवा, पार्षद रामसिंह कांगडा, जसवंत सिंह, रायसिंह जाटव, आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!