रोहतक में 5 महीने पहले प्रेम विवाह करने वाले युवक-युवती की हत्‍या

चाकू से गोदकर कर हत्यारों ने फैंके शव. महम के फरमान गांव की है घटना

अनूप कुमार सैनी.

रोहतक। रोहतक में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। प्रेम विवाह करने वाली युवती की चाकू गोद कर नृशंस हत्‍या कर दी गई। युवती को घायल अवस्‍था में महम के सामान्‍य अस्‍पताल के बाहर फैंक कर हत्यारे मौके से भाग निकले। युवती को जब घायल अवस्‍था में अंदर ले जाया गया तो गर्दन में चाकू के गहरे घाव थे और वो बुरी तरह जख्‍मी थी।    

 युवती ने कुछ बोला भी मगर वह बेहोश हो गई। युवती को पीजीआई रेफर किया गया, मगर रास्‍ते में ही उसने दम तोड़ दिया। ये सब गुरुवार दोपहर को हुआ। पुलिस जब इस मामले की जांच में जुटी तो महम क्षेत्र के पास युवक का शव भी मिल गया। लहूलुहान हालत में युवक का शव खुले में पड़ा हुआ था।       

बता दें कि फरमाना गांव की युवती ने 5 माह पहले ही चचेरे भाई से प्रेम विवाह किया था और भागकर शादी रचाई थी। पकड़े जाने पर जब बयान हुए तो दोनों ने कहा कि हम बालिग है और साथ ही रहना चाहते हैं। इसके बाद से ही दोनों एक साथ रह रहे थे। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवती और युवक दोनों रोहतक में ही रहते थे और परिवार से उनकी अनबन चल रही थी।       

ऐसे में पुलिस की शक की सूई परिवार पर भी घूमी है। युवती के परिवार को लेकर पुलिस युवती के भाई से पूछताछ करने के लिए निकल चुकी है। जो कि भिवानी के सिवानी मंडी में रहता है। क्‍योंकि इस मामले में भाई का नाम भी सामने आ रहा है। पुलिस इस मामले को ऑनर किलिंग से भी जोड़कर देख रही है। बाकी जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि आखिर किस तरह से इस हत्‍या को अंजाम दिया गया है।             

वहीं जिस तरह से हत्‍या को अंजाम दिया गया है, उससे पता चल रहा है कि पहले से ही हत्‍या की योजना बना ली गई थी। वहीं युवती को अस्‍पताल के बाहर फैंके जाने के चलते पुलिस इस मामले में और भी पहलुओं पर जांच करने में जुटी है। युवक को भी जिस तरह से मारा गया है, उसे देख ये किसी एक शख्‍स का काम नहीं लग रहा है। मगर हत्‍या करके युवक के शव को फैंक देना और युवती को अस्‍पताल के बाहर फेंकना ये ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब जानने में पुलिस जुटी हुई है।

You May Have Missed