फतेहाबाद: टिकटॉक पर प्यार के जाल में फंसाकर सेना के जवान से मांगे 10 लाख, लेने आई मां-बेटी और मामा गिरफ्तार

सेना के जवान को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगे गए थे.

फतेहाबाद. टिकटॉक पर पानीपत की एक लड़की द्वारा सेना के जवान को प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. सेना के जवान को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगे गए और बाद में मामला साढ़े 6 लाख पर फाइनल हुआ था. फतेहाबाद की टोहाना सदर पुलिस ने कुलां एरिया से आरोपी लड़की को उसकी मां और मामा राहुल के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के समय मौके पर पुलिस ने आरोपियों से डेढ़ लाख रुपये नकद और 5 रुपये के चेक बरामद किए.

पुलिस ने पीड़ि‍त जवान मनदीप सिंह की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 389, 120बी व 34 के तहत केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए सदर टोहाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि मनदीप सिंह (सैनिक) नाम के युवक की पानीपत की रहने वाली किरन नाम की लड़की से टिक-टॉक पर 6-7 महीने पहले दोस्ती हुई थी. इसके बाद लड़की ने युवक को मुलाकात के लिए बुलाया और मुलाकात के दौरान आरोपी लड़की ने युवक के साथ एक कमरे में फोटो ले लिए.

सेना के जवान को किया ब्लैकमेल

बाद में इन फोटो के आधार पर लड़की ने मनदीप को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. रेप केस में फंसाने की धमकी देकर सेना के जवान से 10 लाख रुपये मांगे गए. सैनिक मनदीप की मामले में कानूनी कार्रवाई में मदद करने वाले उसके दोस्त सर्वजीत ने बताया कि उसके दोस्त से 10 लाख रुपये मांगे गए तो बाद में मामला साढ़े 6 लाख रुपये में निपटाने पर सहमति हुई.

आरोपी युवती के टिकटॉक पर 5 अकाउंट

3-4 दिन पहले भी ये लोग पैसे मांगने आए लेकिन पैसे नहीं थे. मामले की जानकारी एसपी को देकर आरोपियों को पैसा देने के लिए बुलाया गया और मौके पर पुलिस ने लड़की को उसकी मां और मामा के साथ गिरफ्तार कर लिया. पता चला है कि आरोपी लड़की ने टिक-टॉक पर 5 अकाउंट बना रखे हैं और पुलिस इनकी जांच कर तीनों आरोपियों का रिकार्ड खंगाल रही है और पता लगाने में जुटी है कि ये लोग पहले भी इस तरह की किसी वारदात को अंजाम दे चुके हैं या नहीं.

You May Have Missed

error: Content is protected !!