कर्मचारी 16 जून से 18 जून तक कर्मचारी विरोधी नीतियों का करेंगे पर्दाफाश फास

चंडीगढ़ 12जून : 10 नगर निगमों, 19 नगर परिषदों व 50 नगरपालिकाओ तथा 93 दमकल केंद्रों के हजारों कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर पालिका सचिवों, कार्यकारी अधिकारियों व निगम आयुक्तों को दिया आंदोलन का नोटिस 16 जून से 18 जून तक जनता के बीच में जाकर सरकार की वायदा खिलाफी व कर्मचारी विरोधी नीतियों का करेंगे पर्दाफाश फास।

प्रेस को बयान जारी करते हुए नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के रा’य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री वरिष्ठ उप प्रधान रमेश तुषामड, महासचिव मांगेराम तिगरा, उप महासचिव सुनील चिंडालिया व शिवचरण तथा आउटसोर्सिंग अग्निशमन विभाग के रा’य प्रधान राजेंद्र सिनद ने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार प्रदेश के सफाई कर्मचारियों को सुरक्षा उपकरण नहीं उपलब्ध करवा रही है, जिस कारण रोहतक में एक ठेका सफाई कर्मचारी व गुरुग्राम में 2 ठेका सफाई कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सफाई कर्मचारि कॉर्नटाइन मरीजों,  आइसोलेशन वार्डो  व कोरोना से मौत होने पर  मृतकों का अंतिम संस्कार भी कर रहे हैं।

संघ नेताओं ने कहा कि कॉर्नटाइन मरीजों आइसोलेशन वार्ड में काम करने वाले सफाई कर्मचारीयो तथा कोरोना से मौत होने वाले मरीजों का अंतिम संस्कार करने वाले सफाई कर्मचारियों के पास सुरक्षा उपकरण नहीं है वही इन कर्मचारियों को परिवारों से अलग रखने की व्यवस्था भी नहीं की गई है। सफाई कर्मचारी अंतिम संस्कार और काम करने के बाद सीधे अपने परिवारों में जा रहे हैं इसी का परिणाम है कि अब कोरोना संक्रमण सफाई कर्मचारियों में भी पांव पसारने लगा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!