मेयर मधु आजाद ने निगम पार्षदों एवं अधिकारियों के साथ की बैठक

–    निगम क्षेत्र में सीवर एवं ड्रेन सफाई के कार्यों संबंधी एस्टीमेट और टैंडरों के
     बारे में किया गया विचार-विमर्श
–    किसी भी कार्य के एस्टीमेट बनाने से पूर्व निगम पार्षदों से किया जाए
     विचार-विमर्श-मेयर मधु आजाद

गुरूग्राम, 10 जून। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद ने बुधवार को निगम पार्षदों एवं इंजीनियरिंग विंग के अधिकारियों के साथ बैठक की। सोशल डिस्टैंसिंग का ख्याल रखते हुए यह बैठक आयोजित की गई थी।   

बैठक में निगम क्षेत्र में सीवर एवं ड्रेन सफाई के कार्यों सबंधी एस्टीमेट और टैंडरों के बारे में चर्चा की गई। मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे कोई भी एस्टीमेट बनाने से पूर्व निगम पार्षदों से विचार-विमर्श जरूर करें और उनकी जरूरत के अनुसार एस्टीमेट तैयार किए जाएं। बैठक में निगम पार्षद आरएस राठी, कुलदीप यादव, कुलदीप बोहरा, महेश दायमा, ब्रह्म यादव एवं कुसुम यादव सहित नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त महावीर प्रसाद, चीफ इंजीनियर रमन शर्मा एवं एनडी वशिष्ठ, एसई सत्यवान, कार्यकारी अभियंता पंकज सैनी, गोपाल कलावत, अमित सांडिल्य, अमरजीत बिसला, विशाल गर्ग एवं धर्मबीर मलिक उपस्थित थे।   

बैठक में मेयर ने कहा कि पिछले एक वर्ष में सीवरेज और ड्रेनेज सफाई के लिए वार्ड वाईज किए गए टैंडरों की डिटेल उपलब्ध करवाएं। उन्होंने कहा कि जिन एस्टीमेट और टैंडरों के बारे में निगम पार्षदों द्वारा आपत्ति दर्ज करवाई गई है, उनकी रेट कैलकुलेशन तथा मेजरमैंट को दुबारा से चैक किया जाए। इसके लिए निगम पार्षदों से तालमेल करके फील्ड रिपोर्ट तैयार करें। यह कार्य शुक्रवार से पूर्व पूरा करें, ताकि शुक्रवार को निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह के साथ निगम पार्षदों की होने वाली बैठक में फाईनल निर्णय लिया जा सके। बैठक में सुपर सकर मशीन को रैगुलेट और मॉनिटर करने का मैकेनिज्म तैयार करने बारे भी विचार-विमर्श किया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!