पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने व्यक्तिगत सम्पर्क कर सरकार की उपलब्धियों के बारे में सतनाली निवासियों को अवगत  कराया 

भिवानी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने सतनाली मंडल के लोगों के बीच जाकर व्यक्तिगत सम्पर्क कर सरकार की उपलब्धियों के बारे में अवगत कराते हुए बताया की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूर्ण होने पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें “आत्मनिर्भर भारत” का संकल्प विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका एवं कोविड-19 के फैलने से बचाव हेतु सावधानियां एवं स्वस्थ रहने हेतु अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाना है हरियाणा में भी 20 लाख परिवारों तक यह पत्रक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है जिसके लिए प्रदेशभर में जिसमें प्रत्येक बूथ में कम से कम 100 परिवारों से संपर्क कर पत्रक पहुंचाया जाएगा।

पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा, “6 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने कई ऐतिहासिक फैसले कर भारत की छवि को सुधारा है। 6 साल में खाई को पार कर विकास के पथ पर अग्रसर एक आत्मनिर्भर भारत की नींव रखी है। इस दौरान गरीब कल्याण और निरन्तर समान्तर समन्वय की मिसाल कायम की गई है। उन्होंने कहा है कि ईमानदारी नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतिबिंब प्रधानमंत्री मोदी पर जनता का अटूट विश्वास है। “ऐसे में दूसरी बार केंद्र में मोदी सरकार बनाने के लिए जनता का धन्यवाद।

”पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा  ने अनुच्छेद 370 के अधिकांश प्रावधानों को समाप्त करने, राम मंदिर मुद्दे के समाधान, एक बार में तीन तलाक को अपराध की श्रेणी में लाने तथा संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को  सरकार के दूसरे कार्यकाल में पहले साल की प्रमुख उपलब्धियों के रूप में गिनाया और कहा कि ऐसे निर्णयों ने भारत की विकास यात्रा को नई गति, नए लक्ष्य दिए और लोगों की अपेक्षाओं को पूरा किया है।पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने आशा जताई है कि प्रधानमंत्री के दूरदर्शी और निर्णायक नेतृत्व में भारत ऐसे ही निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा।

error: Content is protected !!