हरियाणा पुलिस ने लूट गिरोह का किया पर्दाफाश,

सरगना सहित 5 आरोपी काबू. 19 आपराधिक वारदातों को हुआ खुलासा

चंडीगढ़, 10 जून – हरियाणा पुलिस ने पानीपत, सोनीपत और जींद जिलों में डेढ़ दर्जन से अधिक लूट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पानीपत से 5 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की सीआईए टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पांचांे आरोपियों को जाटल रोड सौंदापुर के पास से गिरफतार किया जब वे एक और अपराध की साजिश रच रहे थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सोनू (गिरोह का सरगना), राजेश, अनिल, संदीप और अमन के रूप में हुई।

उन्होंने कहा कि जाटल रोड पर गश्त के दौरान सीआईए की एक टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पास ही एक खाली पडे प्लॉट में चार-पांच संदिग्ध किस्म के युवक बैठे हैं, जो आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हंै। पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई करते हुए छापेमारी के बाद सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, यह खुलासा हुआ कि गिरोह के सदस्यों ने अकेले पानीपत जिले में 9 वारदातों सहित कुल 19 लूट और स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है। यह गैंग मुख्य रूप से तीन जिलों में सक्रिय था जो ज्यादातर सेल्समैन को निशाना बनाता था और गिरफ्तारी से बचने के लिए अपराध करने के बाद फरार हो जाता था।

सभी आरोपियों को गहन पूछताछ तथा लूट के माल व नगदी बरामद करने के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!