एक बार फिर जमकर दहाडे दादा गौतम

भारत सारथी/ऋषि प्रकाश कौशिक
नारनौद। नारनौद के विधायक रामकुमार गौतम ने आज फिर प्रेस वार्ता की और अपनी साफगोई के लिए जाने जाने वाले दादा के नाम से मशहूर दुष्यंत चौटाला पर जमकर आरोप लगाए।
विधायक रामकुमार गौतम ने कि लॉकडाउन की वजह से गरीबों और मजदूरों का बहुत भारी नुकसान हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि खद्य एवं आपूर्ति विभाग के ऊपर से नीचे तक के अधिकारी ट्रांसपोर्ट के दो नंबर के धंधों में मिले हुए हैं। गरीब मजदूरों को समय पर मदद नहीं मिल पा रही।

नारनौद मंडी के हालात बद से बदतर हुए। कारण यह रहा कि समय पर बारदाना नहीं भेजा गया, जिस वजह से किसान बहुत परेशान हुए।

इसी प्रकार शराब घोटाले के बारे में गौतम ने बताया कि जो एसआइटी बनाई है, उसमें टीसी गुप्ता को अच्छी नस्ल का अधिकारी नहीं बताया।

मैं मुख्यमंत्री बनाने वालों में से था लेकिन फंस गया एक जजपा नामक गिरोह में। यह मेरी जिंदगी की बहुत बड़ी गलती है। शायद सबसे बड़ी भूल। भगवान सुधारेगा मेरी इस गलती को।

दुष्यंत चौटाला पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी का मुखिया अकेला ही दस विभाग लिए हुए है, क्या और कोई विधायक है ही नहीं? उन्होंने कहा कि चुनाव लडक़र विधायक बनने के बाद से ही मेरा काला दिन आरंभ हो गया। दुष्यंत कहता तो यह है कि मैं उसका दादा हूं पर वह पोता तो ओमप्रकाश चौटाला का है, मैं तो इसका बनावटी दादा था। मेरी समझ में तो आया और वारी आया।
शराब घोटाले पर बोले दादा गौतम

हरियाणा में दूध की रखवाली को बिल्ली बिठा रखी है और अंदाजा लगा लो कि घोटाले का के बनेगा। मेरे ख्याल से तो किमी कुछ होणा जाणा तो है नहीं।

भाजपा बड़ी पार्टी है औ जजपा कोई पार्टी ही नहीं है। नौकरी लगाने के ठेके दे रखे हैं चोरों को कर्मचारियों को डीसी रेट पर भर्ती पर। इस प्रकार जमकर बरसे जजपा और दुष्यंत चौटाला पर।
सौनाली फौगाट पर बोले दादा

अगर अधिकारी सही है तो उसके साथ गलत हुआ है और अधिकारी भ्रष्ट है तो उसे जूतों से भी बड़ी चीज से पीटना चाहिए था।

error: Content is protected !!