हरियाणा सरकार अग्रोहा को उप तहसील बनाए – बजरंग गर्ग  
हरियाणा सरकार अग्रोहा में महिला कॉलेज बनाए – बजरंग गर्ग

हिसार – अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग द्वारा आज पूजा अर्चना के साथ सेनेटाइजर की सवामणी लगाकर भगत जनों के लिए मंदिर के कपाट खोले गए और अग्रोहा धाम को पूरी तरह सेनेटाइज कराया गया। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने अग्रोहा धाम में पदाधिकारियों की मीटिंग लेने के उपरांत कहा कि अग्रोहा महाराजा अग्रसेन जी की राजधानी थी। जहां पर 277 एकड़ में मेडिकल कॉलेज व विशाल अग्रोहा धाम होने के बावजूद भी अग्रोहा में बस अड्डा नहीं है। यहां तक की अनेकों बार केंद्रीय रेल मंत्री द्वारा अग्रोहा को रेलवे लाइन से जोड़ने की घोषणा करने के बावजूद भी आज तक अग्रोहा को रेलवे लाइन से नहीं जोड़ा गया है। जिसके के कारण देश के वैश्य समाज में बड़ी भारी नाराजगी है।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने सरकार से मांग की है की अग्रोहा में महिला कॉलेज, बस अड्डा, आईटीआई के साथ साथ अग्रोहा को उप तहसील का दर्जा दिया जाए। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज को कैंसर हॉस्पिटल की मंजूरी दी जाए। जबकि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में कैंसर हॉस्पिटल के लिए बिल्डिंग तैयार है और डॉक्टर व स्टाफ के साथ साथ हर प्रकार की मूलभूत सुविधा उपलब्ध है जबकि आज मेडिकल कॉलेज में कैंसर हॉस्पिटल की बहुत जरूरत है। क्योंकि हरियाणा के साथ-साथ राजस्थान, पंजाब आदि राज्यों के मरीज अग्रोहा मेडिकल में इलाज कराने आते हैं। जबकि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में लगभग 3000 मरीजों की ओपीडी है और गरीब व जरूरतमंद व्यक्ति आसानी से अग्रोहा मेडिकल मे इलाज करवा रहा है।

इस अवसर पर महासचिव कृष्ण खारिया, उपप्रधान नरेश सिंगल दिल्ली, ब्रह्मानंद गोयल भट्टू, चुडिया राम गोयल टोहाना, रामनिवास गर्ग फतेहाबाद, नरेश गर्ग भिवानी, जय प्रकाश अग्रवाल, धीरज कुमार, मुकेश जैन, देवकीनंदन अग्रवाल, सुरेश सिंगल, निरंजन गोयल, रोशन लाल बंसल पानीपत, अजय कुमार गर्ग आदि प्रतिनिधि मौजूद थे।

error: Content is protected !!