सोनाली फोगाट के थप्पड़ कांड की गूंज पहुंची रोहतक

मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने सरकार को दिया 2 दिन का अल्टीमेटम. भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट को गिरफ्तार नहीं किया तो 8 से हरियाणा भर के सभी कर्मचारी चले जाएंगे हड़ताल पर. मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ दर्ज मुकद्दमे हो वापिस. पूरे हरियाणा में सोनाली फोगाट के खिलाफ प्रदर्शन व नारेबाजी, काले बिल्ले लगाकर किया प्रदर्शन. मुख्यमंत्री व गृहमंत्री अनिल विज के नाम रोहतक के अतिरिक्त उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

अनूप कुमार सैनी

रोहतक, 7 जून। टिक-टॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा शुक्रवार को मार्केट कमेटी के सैक्रेटरी को थप्पड़ मारे जाने के मामले ने तूल पकड़ता जा रहा है। रोहतक के मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध स्वरूप धरना प्रदर्शन किया।             

आज रोहतक में मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने हिसार के मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के साथ भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा की गई मारपीट व बेइज्जत करने के खिलाफ हाथों पर काली पट्टी बांधकर वह अपना विरोध जताया और रोहतक के अलावा सांपला, महम मार्केट कर्मियों ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में उन्होंने मुख्यमंत्री व गृहमंत्री अनिल विज के नाम रोहतक के अतिरिक्त उपायुक्त को एक ज्ञापन भी सौंपा।     

 ज्ञापन में मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने सरकार को 2 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर सरकार ने हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ दर्ज मुकद्दमे को वापिस नहीं लिया और भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 8 जून से हरियाणा भर के सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले जाएंगे।     

कर्मचारियों का कहना है कि यदि सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। उनका कहना है कि कर्मचारियों के साथ ऐसा सलूक करना किसी भी तरह बर्दास्त के योग्य नहीं है।     

वहीं सोनाली फौगाट के खिलाफ झज्जर, भिवानी, हिसार, सिरसा, गोहाना आदि जिलों में मार्केट कमेटी के दफ्तरों के बाहर जोरदार नारेबाजी होने की खबरें हैं।     

आरोप है कि मंडी सचिव की पिटाई किए जाने के बाद उनसे माफीनामा भी लिखवाया गया। इस घटना की वीडियो खूब वायरल हो रही है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को टिकटॉक स्टार एवं आदमपुर से ध्यान रहे कि भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी सोनाली फोगाट ने बालसमंद मंडी में किसी बात पर उनका हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह से विवाद हाे गया।    

 सोनाली काे इतना गुस्‍सा आ गया कि उन्‍होंने मार्केट सचिव को थप्‍पड़ों से पीटा और फिर चप्पल जमकर मारा। सोनाली फोगाट ने सुल्तान सिंह पर अपशब्द बोलने के आरोप लगाए। बाद में इस मामले में एक लिखित समझौता भी सामने आया, मगर सचिव ने इसे बंदूक की नोंक पर दबाव में लिखवाया गया बताया है।

You May Have Missed