हिसार – अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने अग्रोहा धाम के मंदिर में पूजा करके व मंदिरों का निरीक्षण करने के उपरांत कहा कि 8 जून को देश के श्रद्धांजलू के लिए मंदिरों के कपाट खुलेंगे। 8 जून को पूजा-अर्चना करके  सेनेटाइजर की सवामणी का प्रसाद लगाया जाएगा।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि मंदिरों के दर्शनों के लिए व झंाकियां, अप्पू घर, नोका बिहार आदि के लिए पूरी व्यवस्था कर ली गई है। श्रद्धांजलू को सेनेटाइज करके व सोशल डिस्टंेसिंग के हिसाब से पूजा-अर्चना कराई जाएगी और सुबह-शाम पहले की तरह आरती का कार्यक्रम रहेगा। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने श्रद्धांजलू से अपील की है कि वह सरकारी अदेशों अनुसार कोरोना वायरस से बचने के लिए समाजिक दूरियां बनाते हुए मंदिर में घंटी ना बजाए व किसी प्रकार का प्रसाद ना चढ़ाएं और सभी भक्तजनों से अपील है कि वह मास्क पहन कर ही मंदिरों में प्रवेश करें।

इस मौके पर अग्रोहा धाम के महासचिव कृष्ण खारिया, कोषाध्यक्ष देवकी नंद अग्रवाल, मुकेश जैन, धीरज कुमार, सुरेश सिंगल, निंरजन गोयल, कुलप्रकाश गोयल, संदीप कुमार आदि प्रतिनिधी मौजूद थे।

error: Content is protected !!