सुरजेवाला मुम्बई जाकर अपना ज्ञान बांटें :अनिल विज

चंडीगढ़, 02 जून।दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा बॉर्डर सील करने के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने तो एमएचए कि गाईडलाईन का पालन किया है। एमएचए ने इंटर स्टेट मूवमेंट पर रोक लगाई थी और केवल कुछ कैटेगरी को आने-जाने की इजाजत दी थी। हमने भी उन्हीं हिदायतों का पालन किया। अब एमएचए ने कहा बॉर्डर खोल दो तो हमने खोल दिया। लेकिन केजरीवाल ने तो केंद्र सरकार के उलट चलना होता है। जब एमएचए ने रोक लगाने के लिए कहा तो इन्होंने बॉर्डर खोल दिये और जब एमएचए ने खोलने के लिए कहा तो इन्होंने रोक लगा दी। विज ने कहा कि केजरीवाल का एजेंडा राजनीतिक है।

केजरीवाल के यह कहने पर कि दिल्ली में बाहर के लोगों का इलाज नही किया जाएगा पर कड़ी नाराजगी जताते हुए अनिल विज ने कहा कि इस बात को किसी भी हालत में बर्दाश्त नही किया जा सकता क्योंकि दिल्ली में जो भी इंफ्रास्ट्रक्चर बना है वो पूरे देश के लिए बना है। दिल्ली देश की राजधानी है और अगर अध्ययन करें तो शुरू के 50 साल सरकार ने दिल्ली के अलावा कहीं ध्यान नहीं दिया। सारे संस्थान दिल्ली में बने हुए हैं। विज ने कहा कि अगर कल केजरीवाल कहे कि बाहर के लोगों को दिल्ली के किसी संस्थान में नहीं जाने देंगे ये जायज बात नहीं है।

सुरजेवाला का काम तो हर काम का विरोध करना

सुरजेवाला के दिल्ली बॉर्डर खोलने को लेकर गलत ठहराने पर गृहमंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुरजेवाला का काम तो हर काम का विरोध करना है। वो रोज ज्ञान बांटते हैं, कभी लॉक डाउन को लेकर तो कभी लॉक डाउन खोलने के लिए। विज ने सुरजेवाला को सलाह दी कि वो ये ज्ञान वहां क्यों नहीं बांटते जहां उनकी सरकारें हैं और सबसे ज्यादा कोरोना फैला हुआ है। विज ने कहा कि मुंबई में 70 हजार से ज्यादा केस आये हैं और वहां इनकी सरकार है। इसलिए सुरजेवाला मुम्बई जाकर अपना ज्ञान बांटें।

error: Content is protected !!