भिवानी के विधायक और उनकी बेटी का दोबारा लिए सैम्पल, प्रभावी क्षेत्रों को कन्टेन्टमेंट जॉन घोषित किया

भिवानी/शशी/मुकेश।  भिवानी में कोरोना का कहर जारी है। लगातार दूसरे दिन से 20 मामले बढ़ गए है। भिवानी में आज रविवार को 5 नए केस कोरोना पॉजिटिव आये है। भिवानी में अब एक्टिव 26 मरीज हो गए है। सभी को हस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। भिवानी में कल शाम को कोरोना के 15 मामले आये थे। जिनमें भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ का परिवार शामिल था। हालांकि घनश्याम सर्राफ का स्वयं तथा बेटी की रिपोर्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। उनकी अन्य परिवार के सदस्यों व रसोई घर के कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। बताया गया है कि आज विधायक और उनको बेटी का दोबारा सैम्पल लिया गया हैं। आज फिर से सुबह सवेरे 5 मरीज पॉजिटिव आये है। जिनमे 3 मरीज आसपास के गांव के है तो 2 भिवानी शहर के है। सिविल सर्जन डाक्टर जितेन्द्र कादयान ने बताया कि जिले में शनिवार को 15 कोरोना पोजिटिव केस सामने आए, जिनमें से अधिकतर विधायक के परिजन पाये गए।

वहीं आज  रविवार को जिले में 5 नये कोरोना पोजिटिव केस आए है। अब भिवानी में कुल 26 कोरोना पोजिटिव आईसोलेशन वार्ड में है। रविवार को आए नये 5 केसों में 1 मरीज बवानी खेड़ा से 1 मरीज हालुवास से 1 मरीज गांव सांगा से व 2 मरीज भिवानी शहर से है। सिविल सर्जन कादयान ने बताया कि गांव हालुवास निवासी जो कि सफदरजंग हस्पताल में डयूटी करता है यह भिवानी में 29 मई को आया तथा इसने अपना कोरोना टैस्ट करवाया। बवानी खेड़ा निवासी जो कि हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर के पद पर कार्यरत है। प्राप्त रिपोर्ट अनुसार यह 26 मई को प्रवासी मजदूरों को लेकर अलीगढ़ गया था, उसके बाद यह 27 मई को गुरूग्राम आया, बाद में 29 मई को इसने अपना कोरोना का टैस्ट सामान्य हस्पताल भिवानी में करवाया।

भिवानी शहर के पुराना बस स्टैण्ड निवासी, जिसका सैम्पल 29 मई को हुआ था। एम अन्य कोरोना संक्रमित जिसकी भिवानी शहर में इलक्ट्रोनिक्स की दुकान है, जो कि दिल्ली से सामान लेकर आता है इन्होने भी अपना 29 मई को सैम्पल करवाया था। भिवानी  के गांव सांगा से कोरोना संक्रमित जो कि 27 मई को गोहाटी से चलकर 28 मई को भिवानी पंहुचा था जिसने अपना टैस्ट 29 मई को सामान्य हस्पताल भिवानी में करवाया था।

इन सभी पांचों की रिपोर्ट रविवार को कोरोना पोजिटिव आयी है जिनको विभाग द्वारा आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। भिवानी में विधायक परिवार सहित कोरोना के करीब 15 पॉजिटिव केस आने के बाद प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग में हडक़म्प मच गया है। सम्बन्धित व प्रभावी क्षेत्रों को कन्टेन्टमेंट जॉन घोषित करते हुए तत्काल सील करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

error: Content is protected !!