पंचकूला, 26 मई। आम आदमी पार्टी का कहना है कि दूसरों को नसीहत और ज्ञान बांटने का काम करने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का दोहरा चरित्र है। पार्टी ने कहा है कि कोरोना जैसी घातक महामारी के दौर में जहां आम आदमी के लिए सख्त नियम हैं और इनका पालन न करने वाले को सजा देने की बात तक कही जाती है, मगर अपने ही वरिष्ठ नेताओं के लिए इन नियमों की उलंघना करने पर सब कायदे कानून रफूचक्कर हो जाते हैं। और इस पर कोई बोलने को तैयार तक नहीं होता। पार्टी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं गृहमंत्री अनिल विज से यह जानना चाहा है कि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष,सांसद एवं भोजपुरी गायक एवं अभिनेता रिंकिया के पापा यानि मनोज तिवारी के खिलाफ कोरोना वायरस को लेकर जो सरकार के नियम बनाये गये हैं उनकी अवेहलना करने को लेकर क्या कारवाई की जा रही है। या फिर ये नियम सिर्फ और सिर्फ आम आदमी के लिए ही हैं।

आप के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर हरियाणा सरकार की ओर से काफी सख्त नियम बनाये गये हैं और बार बार मुख्यमंत्री मनोहर लाल व गृहमंत्री अनिल विज की जोड़ी यह कहती रहती है कि इन नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई की जायेगी। दिल्ली से आने वाले कोरोना को बढ़ावा दे सकते हैं। योगेश्ेवर शर्मा ने गृहमंत्री अनिल विज के उस ब्यान का हवाला दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि जब तक बहुत जरुरी काम न हो दिल्ली से किसी को भी हरियाणा में एंट्री नहीं दी जायेगी।

इतना ही नहीं उनहोंने मुख्यमंत्री के उस ब्यान की भी याद दिलाई जिसमें उन्होंने कहा था कि सभी उपायुक्त अपने अपने जिलों में मजदूरों को रोकें, वहीं इनके खाने पीने व रहने की व्यवस्था करें। और अगर ये न मानें तो इनके खिलाफ कारवाई की जाये। आप नेता योगेश्वर शर्मा ने मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से यह जानना चाहा है कि उनके दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष पिछले दिनों जो सोनीपत में क्रिकेट खेलने के लिए आये थे, क्या वह अति जरुरी काम था। क्या उनके द्वारा बिना मास्क पहने, बिना दूरी बनाये गाना सुनाने का कार्यक्रम भी अति आवश्यक था।

योगेश्ेवर शर्मा ने आगे कहा कि इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, शायद मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने भी देखी होगी। उन्होंने सरकार से खासकर मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से यह जानना चाहा है कि कोरोना वायरस में लॉकडाउन नियमों का उलंघन करने पर अब दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ क्या कारवाई की जा रही है? उन्होंने गृहमंत्री अनिल विज से उम्मीद जताई है कि हमेशा दूसरों की खामियां निकालने वाले गृहमंत्री अब अपने इस नेता पर भी जरुर सख्त कारवाई करने का दिशा निर्देश अपनी पुलिस को देंगे। अन्यथा यह कहेंगे कि सांसद और भाजपा नेताओं को इसमें छूट है।

error: Content is protected !!