गांव बजाड़ को सेनेटाइजर के लिए हाइपोक्लोराइट दवा भेजी.
सेनेटाइजर करने के लिए सरपंच प्रतिनिधि शमशेर को दी
.

फतह सिंह उजाला

पटौदी। कांग्रेस नेत्री व पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष एवं मौजूदा पार्षद सुनिता वर्मा ने कहा है कि, उनके लिए कोविड 19 संक्रमण से सभी की सुरक्षा प्राथमिकता में शामिल है। इसके लिए विभिन्न प्रकार से अपने स्तर पर लगातार प्रसाय सहित ग्रामींणों के सहयोग सहित जागरूक भी किया जा रहा है। कोविड 19 तो कि महामारी बनकर सामने आया है, इससे प्रत्येक ज्ञात और अज्ञात व्यक्ति को मानवीय दृष्टिकोण से बचाना ही सही मायने में मानवता है। सरकार के द्वारा किये जा रहे प्रयास भी सराहनीय है और समाज के सभ्सी सामर्थ लोगों को भी अपनी नैतिक जिम्मंेदारी स्वस्थ समाज सहित स्वस्थ राष्ट्रहित में दलगत राजनीति से अलग हटकर निभानी होगी।

  इसी कड़ी में जिला पार्षद सुनीता वर्मा ने अपने निजी कोष से खर्च करके अपने वार्ड के गांव बजाड़ को सेनेटाइजर करने के लिए आज ग्राम पंचायत के पास हाइपोक्लोराइट की दवा भेजी। उन्होंने दवा की सात बड़ी कैन ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि शमशेर सिंह को दी, इस दौरान उनके साथ पंच संजय भी साथ रहे।

उन्होंने छिड़काव वाली दवा के साथ उन्होंने मास्क व ग्लव्स भी पंचायत प्रतिनिधियों को सौंपे। गौरतलब हैं कि गत दिनों इसी गांव में दो कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए थे। तब से इस गांव को प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया था, इसको लेकर ग्रामवासियों में भी एक असुरक्षा की भावना पैदा हो गई थी। वार्ड नंबर 9 से जिला परिषद सदस्य वर्मा ने इस पर खुद ही गांव की मदद करने की पहल की और उन्होंने गांव की पंचायत व गांव के कुछ मौजिज लोगों से इस बारे दूरभाष से बातचीत की और गांववासियों के अनुरोध पर उन्होंने आश्वासन दिया कि वो गांव को सेनेटाइजर करने में मदद करेगी। पूर्व उपजिला प्रमुख ने बताया कि अगर जरूरी हुआ और वार्ड की अन्य ग्राम पंचायतों ने भी उससे इस बारे सहयोग मांगा तो निश्चित रूप से उनके लिए भी वो आगे आकर मदद करेंगी। 

error: Content is protected !!