हरियाणा रोङवेज के चण्डीगढ डिपो में अधिकारियों का टोटा

चण्डीगढ,24मई:-ऑल हरियाणा रोङवेज वर्कर्स युनियन के चण्डीगढ डिपो के प्रधान चन्द्रभान सोलंकी, सचिव महेन्द्र मोहाली,उप-प्रधान धन सिंह गुहणा,विनोद तिहाङा व सह-सचिव मजीद चौहान ने संयुक्त ब्यान जारी करते हुए बताया कि चण्डीगढ डिपो में जूनियर अधिकारियों का भारी टोटा चल रहा है। जिसके कारण कर्मचारियों का कोई भी काम समय पर नहीं हो रहा। समय पर काम न होने की वजह से कर्मचारियों में भारी रोष व्याप्त है।

डिपो प्रधान चन्द्रभान सोलंकी व सचिव महेन्द्र मोहाली ने बताया कि डिपो में कार्य प्रबंधक की सीट 4 महिने,लेखा अधिकारी की सीट 3 महिने व सैंक्सन अधिकारी की सीट लगभग 7 महिने से खाली पङी हुई हैं। सैंक्सन व लेखाधिकारी न होने की वजह से कर्मचारियों के बहुत से आर्थिक लाभ जैसे कि एरियर,शिक्षा भत्ता,एलटीसी,एसीपी,मैडिकल बिल व अन्य सभी जरूरी कार्य रूके पङे हैं। कार्य प्रबंधक न होने की वजह से बसों की मरम्मत का कार्य भी सुचारु रूप से नहीं हो पा रहा। बसों की मरम्मत न होने की वजह से लाकडाउन खुलने के उपरांत बसें युनियन कई बार परिवहन निदेशक से खाली पड़े सभी पदों पर अधिकारी लगाने की मांग कर चुकी है लेकिन परिवहन के उच्च अधिकारी इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे।

इसलिए युनियन एक बार फिर से अतिरिक्त मुख्य सचिव परिवहन व परिवहन निदेशक से अपील करती है कि चण्डीगढ डिपो में खाली पड़े पदों पर तुरन्त अधिकारी लगाये जाएं ताकि कर्मचारियों के बकाया पङे सभी आर्थिक लाभों की अदायगी समय पर हो सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!