डॉक्टर, नर्स, हाउस कीपिंग, वार्ड ब्वॉयज तथा आया शामिल.
दोनों टीमों की 14-14 दिन की क्वारंटीन अवधि पूरा की

फतह सिंह उजाला

पटौदी। एसजीटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल और रिसर्च इंस्टीट्यूट में मंगलवार को कोरोना वॉरियर्स का फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। इन कोरोना वॉरियर्स में डॉक्टर, नर्स, हाउस कीपिंग, वार्ड ब्वॉयज तथा आया शामिल थे। इस अवसर पर एसजीटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल और एसजीटी यूनिवर्सिटी के स्टाफ उपस्थित थे।

एसजीटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सुपरिंटेंडेंट ने बताया कि ये वे कोरोना वॉरियर्स हैं जिन्होंने एसजीटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में ड्यूटी की थी। उन्होंने कहा कि इन कोरोना वॉरियर्स ने दो भागों में एसजीटी अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में ड्यूटी की थी। अपनी ड्यूटी के दौरान इन्होंने भारत सरकार और हरियाणा सरकार की गाइडलाइंस को पूरी तरह से पालन किया। पहले भाग में 12 कोरोना वॉरियर्स ने सरकारी मानकों के अनुसार निर्धारित सुरक्षात्मक सूट पहनकर सात दिनों तक 24 घंटे ड्यूटी की। इसके बाद इन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया।

अस्पताल के सुपरिटेंडेंट ने बताया कि उसके बाद 12 कोरोना वॉरियर्स की ड्यूटी कोविड-19 वार्ड में लगी। सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार इन्हें भी 7 दिन की ड्यूटी के बाद 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया। इसके बाद दोनों टीमों की 14-14 दिन की क्वारंटीन अवधि पूरा होने के बाद फूल-मालाओं से इनका स्वागत किया गया।

error: Content is protected !!