देश के लिए जान की आहुति देने वाले सोहना के दमदमा के लाल शहीद लांसनायक राज सिंह खटाना को खिराजे अकीदत पेश करने मंगलवार को कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद शहीद के घर पहुंचे।

 नूह विधायक आफताब अहमद ने कहा कि देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीद लांस नायक राज सिंह खटाना पर उन्हें फक्र है। ना केवल ये इलाका बल्कि पूरा देश शहीद का ऋणी है। हमारे इलाके ने हमेशा देश के लिए बड़े बड़े बलिदान दिए हैं। हमारे इलाके के हजारों युवा देश की सेना में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि वो इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। 

कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग की है कि शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपए, उनके तीनों बच्चों की पूरी शिक्षा का खर्च व एक सरकारी नौकरी तुरंत दी जाए।

नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने सरकार से मांग की कि शहीद शहीद लांसनायक राज सिंह के नाम पर कोई स्कूल, कॉलेज, या अस्पताल बनाया जाए।

नूह विधायक आफताब अहमद ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से कूर्थला की बेटी शहीद किरण शेखावत के नाम पर घोषणा किए कॉलेज को बनाने की याद भी दिलाई है। 

इस दौरान पूर्व एडिशनल एडवोकेट जनरल अंजुम अहमद, सतबीर पहलवान, एडवोकेट धुव्र गौतम भी सीएलपी उप नेता आफताब अहमद के साथ मौजूद थे।

error: Content is protected !!