आप ने की उत्तरी हरियाणा जोन  में विभिन्न निुयक्तियां

चंडीगढ़, 19 मई। आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में अपने द्वारा बांटे गये चार जोन में संगठन का विस्तार करते हुए विभिन्न जिलों में कुछ नई नियुक्तियां की हैं। आप हरियाणा के संयोजक एवं दिल्ली से राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने यहां जारी सूची में विभिन्न पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की।

सूची के अनुसार विशाल खुब्बर और पृथ्वी सिंघल को उत्तरी हरियाणा जोन का उपाध्यक्ष तथा सतपाल भाटी को प्रवक्ता बनाया गया है। अमरपाल आर्य को आप किसान संगठन का संयोजक,साबिर अली को आप लीगल सैल का संयोजक, सुरेंद्र गोयल को आप व्यापार प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष तथा सतप्रकाश शर्मा को सचिव, आप महिला प्रकोष्ठ में प्रिया शर्मा को अध्यक्ष, अनुपमा अटवाल को संगठनमंत्री, संध्या को उपाध्यक्ष पायल रावत को सचिव, मोनिका को प्रवक्ता तथा कुसुम हुड़ा को संयुक्त सचिव बनाया गया है।

जिला स्तर पर सुरेंद्र राठी को पंचकूला जिला का प्रधान तथा ईश्वर सिंह को संगठनमंत्री, कुशल कटोच को अंबाला का प्रधान, हरजीत सिंह ढि़ंढसा को संगठनमंत्री और अंशुल अग्रवाल को सचिव, मुकेश गर्ग को कैथल जिले का प्रधान,सीमा रानी को संगठनमंत्री,प्रदीप बुराड़ को उपाध्यक्ष तथा राजबीर सिंह को सचिव बनाया गया है।

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने इन सबको इनकी नियुक्तियों पर बधाई दी। साथ ही उन्होंने उम्मीद भी जताई कि नवनियुक्ति सभी पदाधिकारी पार्टी की नीतियों का प्रचार व प्रसार पूरे जोर शोर के साथ करेंगे। अपनी अपनी नियुक्ति इन सबने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, हरियाणा संयोजक सुशील गुप्ता एवं उत्तरी हरियाणा जोन के अध्य्क्ष बी के कौशिक और जोन सचिव योगेश्वर शर्मा का आभार जताते हुए कहा है कि वे पार्टी को मजबूत करने की दिशा में तन मन व धन से दिन रात काम करेंगे।

Previous post

सरकारी कार्यालयों को खोलने के सम्बन्ध में जारी संशोधित दिशानिर्देशों का अनुपालन करने के निर्देश

Next post

कोरोना वायरस से बचाव हेतु जिला में आयुर्वेदिक दवाओं का किया जा रहा है नियमित वितरण ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!