कैनविन व सुचित्रा ऐरिक्सन ने भेंट किया यह सामान
-भविष्य में भी डिमांड के अनुसार सामान देने की कही बात
-पुलिसकर्मियों के लिए भी उपलब्ध कराएंगे यह सामान
-पहले भी दे चुके हैं पीपीई किट व फेस शील्ड

गुरुग्राम। कोरोना काल में स्वास्थ्यकर्मियों को काम करने में किसी तरह की दिक्कत ना आए, इसी उद्देश्य से बुधवार को कैनविन व सुचित्रा ऐरिक्शन कंपनी ने पीपीई किट, फेस शील्ड और साबुन के पैकेट सौंपे गए।

कैनविन फाउंडेशन के सह-संस्थापक नवीन गोयल, सुचित्रा ऐरिक्सन के चैयरमैन आशीष कपूर ने सिविल सर्जन डा. जेएस पूनिया को सौंपी गई सामान की किट के बाद कहा कि और भी सामान की जरूरत हो तो, उन्हें सूची भेज दें। सामान पहुंचा दिया जाएगा। नवीन गोयल ने इस मौके पर कहा कि कोरोना से इस युद्ध में कोरोना वॉरियर्स को सुविधाएं पहुंचाना हम सबका कर्तव्य है। सभी कोरोना वॉरियर्स को उनका सेल्यूट है, जो कि इन विषय परिस्थितियों में अपने काम को बखूबी अंजाम दे रहे हैं।

मंगलवार को मनाए गए विश्व नर्सिंग डे की शुभकामनाएं उन्होंने सभी नर्सिंग स्टाफ को देते हुए कहा कि इनके काम को भी सेल्यूट है। खुद भी कोरोना की चपेट में आकर नर्सिंग स्टाफ का अपने काम के प्रति समर्पण का भाव अपना आप में अहम है। उन्होंने नर्सिंग स्टाफ को प्रेरित करते हुए कहा कि वे अपने काम को पूरी हिम्मत के साथ करें। अस्पतालों में उन्हीं के कंधों पर मरीजों की देखरेख का भार होता है। कंपनी के अधिकारी अशीष कपूर ने यहां जिला स्वास्थ्य विभाग को आश्वस्त किया कि कोरोना वॉरियर्स की सहायता को, उन्हें सुविधाएं देने को कटिबद्ध हैं।

इस मौके पर सिविल सर्जन डा. जेएस पूनिया ने कहा कि कोरोना योद्धाओं को सहायता के लिए कैनविन संस्था ने बेहतर काम किया है। इसके साथ ही आम आदमी को भी सुविधाएं दी हैं। इनके प्रोजेक्ट दवाओं की होम डिलीवरी, मुफ्त एम्बुलेंस सेवा से लोगों को खूब फायदा मिला है।

error: Content is protected !!