चंडीगढ़। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा के सोनीपत में स्थित दो अलग-अलग शराब के गोदामों से गायब हुई शराब के मामले में अब एसआईटी का गठन कर दिया गया है। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी टीसी गुप्ता की अध्यक्षता में एसआईटी इस पूरे मामले की जांच करेगी और सरकार को रिपोर्ट सौंपेगी।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि अब एसआईटी न सिर्फ इन गोदामों की जांच करेगी, बल्कि प्रदेशभर के गोदामों में पिछले दो सालों में जब्त की गई शराब की भी जाँच करेगी। अनिल विज ने बताया कि चाहे शराब पुलिस के गोदाम की हो या एक्साइज के गोदाम की सभी की पिछले दो साल की जाँच की जाएगी।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि इस मामले की फिलहाल जाँच हो रही है और एसआईटी की नोटिफिकेशन भी हो गई है। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी टीसी गुप्ता की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई है जो पूरे मामले की जांच करेगी और पिछले 2 साल में जितनी शराब जब्त हुई है चाहे वो एक्साइज के गोदाम में है या पुलिस के गोदाम में सबका स्टॉक चैक किया जायेगा और लॉक डाउन के दौरान जो शराब के ठेके सील हुए थे उनका भी स्टॉक चैक किया जायेगा। बाकि जिलों में लॉक डाउन के दौरान गैरकानूनी तरीके से शराब बेचे जाने के सवाल पर अनिल विज ने कहा कि ये जांच में पता लग पायेगा और रिपोर्ट में ही पता लगेगा।

error: Content is protected !!