पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध होने का संदेह रखते हुए 15 वर्ष के किशोर को नशे का इंजेक्शन देकर रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या करने की वारदात को दिया था अंजाम।

गुरुग्राम : 16 अक्टूबर 2024 – दिनांक 26.09.2024 को थाना पटौदी गुरुग्राम में एक सूचना गांव खलीलपुर में तुषार नामक लड़के की हत्या होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस थाना पटौदी, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर मृतक तुषार का शव खलीलपुर से घीलावास जाने वाले रास्ते के साईड में घास में पड़ा हुआ था। पुलिस टीम द्वारा सीन-ऑफ-क्राईम व फिंगरप्रिंट की टीमों से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया। मृतक के पिता ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 25.09.2024 को शाम के समय इसका लड़का तुषार (उम्र 15 वर्ष) निवासी गांव खलीलपुर, गुरुग्राम घर से घूमने के लिए निकाला था, लेकिन वह घर वापस नहीं आया। जिसको इन्होंने ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन इसका लड़का नहीं मिला। दिनांक 26.09.2024 को इसका भाई इसके लड़के तुषार को ढूंढने के लिए जब खलीलपुर घीलावास के बांध पर पहुंचा तो रास्ते में इसका लड़का मृत अवस्था में पड़ा मिला जिसके गले पर चोट के निशान थे। इसके लड़के तुषार की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या की गई है। प्राप्त शिकायत पर थाना पटौदी, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक मनोज कुमार, इंचार्ज अपराध शाखा फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में आरोपियों की पहचान करने के लिए विभिन्न सूचनाएं एकत्रित की गई। पुलिस टीम द्वारा किए गए भ्रषक प्रयासों के परिणामस्वरूप कल दिनांक 15.10.2024 को 02 आरोपियों को गांव चिल्लङ, रेवाड़ी से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान अमित कुमार (उम्र-28 वर्ष) निवासी गांव खलीलपुर, गुरुग्राम तथा तरुण उर्फ जोनी (उम्र 29 वर्ष) निवासी गांव खलीलपुर, गुरुग्राम के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी अमित को संदेह था कि तुषार (मृतक) के इसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है, जिसके चलते आरोपी अमित दिनांक 25.09.2024 को तुषार (मृतक) को खलीलपुर घीलावास के बांध के पास लेकर गया तथा अपने उपरोक्त साथी आरोपी तरुण उर्फ जोनी के साथ मिलकर पहले तो तुषार को नशे का इंजेक्शन लगाया तथा उसके बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

आगामी कार्यवाही व बरामदगी के लिए आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!