रौनक शर्मा

रोहतक/जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद एक बार फिर बेरोज़गारों की ज्वाइनिंग के मुद्दे को लेकर बेरोजगारों के समर्थन में उतर गए हैं । उन्होंने अपने रोहतक सेक्टर 6 स्थित तंबू में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री सैनी जी को उनका वायदा याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव से पहले और बाद में भी जनता के सामने कहा था कि वे शपथ बाद में लेंगे पहले बेरोज़गारों को रोज़गार देने का काम करेंगे । जयहिंद ने कहा की 9 तारीख़ की घोषणा के बाद केवल तारीख़ पे तारीख़ ही आ रही है रिजल्ट का कोई अता पता नहीं।

जयहिंद ने कहा की उन्हे देखा है 25 हजार युवा अपनी ज्वाइनिंग के रिज़ल्ट के इंतजार में बैठे है वो सुबह से शाम तक अलग अलग साईट्स पर आपने रिजल्ट को खोजते दिखते है लेकिन फेक रिजल्ट के अलावा कुछ नही मिलता। जयहिंद ने बताया की कोई भी ग्रुप ये रिज़ल्ट की फेक न्यूज चला रहे है वो बेरोजगार युवाओं का मजाक न बनाएं

जयहिंद ने आगे चेतावनी देते हुए कहा कि अगर युवाओं को उनका हक़ नही मिला तो वे शपथ भी नही लेने देंगे । सरकार और सिस्टम से लड़ने के लिए वे हमेशा तैयार है । सड़क और संघर्ष से कभी पीछे नहीं हटते ।

जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नाम पर लोगों ने वोट दिये है । अब अगर वो मुख्यमंत्री नहीं बनाये जाते है तो ये उनके साथ ग़लत होगा। उनकी लड़ाई भी वो लड़ने को तैयार है । जयहिंद हमेशा हारे का सहारा रहे है ।

जयहिंद ने बताया की जिस तरह सीएम के चहरे को लेकर खबरे आ रही है तो ये न सिर्फ़ नायब सिंह सैनी जी के भविष्य की बात है उनके साथ साथ 25 हज़ार युवाओं का भविष्य भी है सीएम कोन आते है कोन नही वो पार्टी का मामला है यहां 25 हजार बेरोजगार युवाओं की ज्वाइनिंग की बात है और ये बात न सिर्फ़ अकेले सीएम सैनी ने कही थी बल्कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी ज्वाइनिंग की बात कही थीं । जयहिंद ने कहा की हमारी तरफ से चाहे अपील समझे सरकार चाहे चेतावनी अगर शपथ से पहले 25 हजार युवाओं की ज्वाइनिंग नही हुई तो जैसे बेरोजगारों की बारात निकाली थी उसी तरह एक बार फिर बेरोजगारों की बारात को लेकर शपथ समारोह में जाएंगे ओर 25 हजार युवाओं को ज्वाइनिंग करवाएंगे।

जयहिंद ने एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते कहा की चुनाव के रिज़ल्ट आने के बाद नेताओं ने रोना धोना लगा रखा है और ईवीएम पर सवाल कर रहे है अगर ईवीएम गलत है तो जीते हुए नेता अपना इस्तीफा दे और हरे हुऐ नेता हार न माने रोना धोना बंद करे संघर्ष कर लोगों की सेवा करे और अगले 5 साल जनता के लिए और उनके साथ संघर्ष करे । ये नही की चुनाव के नजदीक के 5 महीने संघर्ष करके चुनाव जीतने की सोचते हैं क्योंकि अब जनता समझदार हो चुकी हैं और अपना बुरा भला सोचती हैं।

जयहिंद ने अपना वादा भी दोहराते हुए बताया की अगर सरकार 25 हजार बेरोजगार युवाओं की ज्वाइनिंग दे देती है तो हमने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और सीएम सैनी के नाम जो भंडारा बोल रखा है हम अपने वादे पर अटल है बस सरकार 25 हजार बेरोजगार युवाओं को ज्वाइनिंग दे दे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!