सरकार के साथ जंग जारी रहेगी – जयहिन्द

बेरोजगारों के साथ धोखा सहन नहीं करेंगे – जयहिन्द

रौनक शर्मा

रोहतक/ हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है और वीरवार 17 अक्टूबर को नायब सिंह सैनी ने मुख्यमंत्री की शपथ ली। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री जी के शपथ ग्रहण समारोह के चलते पुलिस रोहतक स्थित नवीन जयहिन्द के तम्बू में पहुंची और जयहिन्द सेना सुप्रीमो डॉ नवीन जयहिन्द को तम्बू में ही नजरबंद (हाउस अरेस्ट) कर लिया। क्योंकि नवीन जयहिंद ने चेतावनी दी थी अगर नायब सिंह सैनी ने अपने कहे अनुसार शपथ लेने से पहले 25 हज़ार बेरोज़गारों को रोज़गार नहीं दिया तो हम सीधा शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेंगे।

इस पर जयहिन्द ने कहा कि एक तरफ़ तो उन्हें समारोह का न्योता दे रहे है तो वही पुलिस भेज कर उन्हें नज़रबंद किया जा रहा है । इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि विपक्ष की बजाए एक तंबू में रहने वाले से तीन बार की सरकार डर गई । वे न तो विधायक है न सांसद है फिर सरकार को उनसे इतना भय क्यों है ।

इस पर जयहिंद ने कहा की शपथ समारोह में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी आ रहे है और उन्होंने खुद मंच से 25 हजार यूवाओ की ज्वाइनिंग की बात कहीं थी उसी को लेकर वो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री जी को उनका वादा याद दिलाने के लिए जा रहे थे लेकिन उनको पुलिस द्वारा नजर बंद कर लिए गया वही जयहिंद ने कहा की जो हजारों युवा अपनी जॉइनिंग की आस लिए गए है अगर सरकार जॉइनिंग दे तो ताली बजाना नहीं तो मुर्दा बाद के नारे लगाना। अगर सरकार 25000 भर्तियां करती है तो हम सरकार को 100 दिनों का समय देंगे और अगर नहीं करती है तो शपथ लेने के अगले ही दिन से हम संघर्ष के लिए तैयार है।

इसी में जयहिंद ने एक पत्रकार के सवाल को जवाब देते हुए कहा की हमारी लड़ाई सरकार और सिस्टम के साथ है क्योंकि बेराजगार युवा पिछले 2 साल से अपनी जॉइनिंग के लिए संघर्ष कर रहे थे

जयहिंद ने अपना वादा भी दोहराते हुए बताया की 25 हजार बेरोजगार युवाओं की ज्वाइनिंग पर हमने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और सीएम सैनी के नाम जो भंडारा बोल रखा है हम आपने वादे पर अटल है हमसे जैसा बनेगा हम भंडारा करेंगे । हम तो सिर्फ़ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का वायदा याद दिला रहे है जो वो बार-बार जनता के सामने बोल रहे है । जब मुख्यमंत्री की ही ज़ुबान की कद्र नहीं होगी तो किस पर जनता भरोसा करेगी।

जयहिंद ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अच्छा काम करेंगे तो उनकी बढ़ाई करेंगे अगर सरकार की नीतियों से जनता परेशान होगी तो सड़क पर लड़ाई को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!