गुड़गांव, 4 अक्टूबर। चुनाव प्रचार का पहिया थमने के बाद प्रत्याशी अब घर-घर जाकर वोट की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुड़गांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा की पत्नी अरूणा मुकेश शर्मा भी महिलाओं के पास जाकर उनसे राष्ट्रहित में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि आपका वोट एक नैतिक दायित्व ही नहीं, आपका लोकतांत्रिक अधिकार भी है। भारत के प्रत्येक नागरिक को अपना वोट डालने का अधिकार है। एक स्वस्थ लोकतंत्र में वोट की इतनी ताकत होती है कि यह देश की दिशा और दशा को बदलकर रख देता है।

जैसे केंद्र की सरकार ने कश्मीर से धारा 370 के साथ-साथ 500 वर्षों से लंबित राम मंदिर के मामले का समाधान कर न केवल राम मंदिर का निर्माण कराया, अपितु पूरे देश को राममय कर दिया। ऐसे ही तमाम देशहित के कार्य और समाजहित की नीतियों के साथ भारत का डंका पूरे विश्व में गूंज रहा है। भारत की ऐतिहासिक संस्कृति और इतिहास के गौरव को विपक्ष ने कभी आगे नहीं आने दिया। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि देश के आक्रांताओं को हीरो बनाकर प्रस्तुत किया गया। जबकि भारत के गौरवशाली इतिहास को पुनः स्थापित करने के लिए देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं। इस कड़ी में आक्रांताओं द्वारा जलाई गई यूनिवर्सिटी हो या तोड़े गए पौराणिक मंदिर, तीर्थस्थल, शक्तिपीठ हों, भगवान के ज्यातिर्लिंग, सभी के पुनर्निर्माण का कार्य कर एक इतिहास रच दिया है।  

उन्होंने कहा कि ऐसे ही ऐतिहासिक फैसलों के साथ-साथ देश-प्रदेश के जवानों और किसानों का सिर गर्व से ऊंचा करने वाली सरकार के हाथ मजबूत करें। देशहित में किया गया आपका एक-एक वोट न केवल गुड़गांव, बल्कि संपूर्ण हरियाणा के विकास में सहायक है। इसलिए पहले मतदान और बाद में जलपान के मंत्र को याद रखकर खुद भी वोट करें और अपने आस-पड़ोस में वोट डलवाने का सुनिश्चित करें ताकि देश-प्रदेश के विकास में आपके बहुमूल्य योगदान की भूमिका रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!