सूरत नगर फेज-1 में नवीन गोयल को जन-जन का मिला पूर्ण समर्थन

नवीन गोयल के सम्मान मे डीजे, ढोल की धुन पर निकाला गया रोड शो

गुरुग्राम। गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल के सम्मान में समाजसेवी एवं आरडब्ल्यूए प्रधान राकेश तंवर व समाजसेवी विनोद गहलोत समेत क्षेत्र की सरदारी ने जन आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया। इस दौरान नवीन गोयल का बड़ी माला और पुष्पवर्षा करके नवीन गोयल का सम्मान किया गया। नवीन गोयल के सम्मान में डीजे, ढोल की धुन पर रोड शो भी किया गया, जिसमें क्षेत्र के हजारों लोगों ने उत्साह से भाग लिया। युवाओं ने नवीन गोयल का बेहद ही उत्साहपूर्वक सम्मान किया। उनके इस चुनाव को खुद का चुनाव बनकर काम करने की बात कही। यहां नवीन गोयल को लड्डुओं से तोला गया।
सूरत नगर फेज-1 जन आशीर्वाद समारोह में समाजसेवी एवं आरडब्ल्यूए प्रधान राकेश तंवर व समाजसेवी विनोद गहलोत, अंबेडकर सुधार समिति समेत क्षेत्र के लोगों ने मिलकर वरिष्ठ नागरिक केंद्र में नवीन गोयल के सम्मान में जन आशीर्वाद समारोह आयोजित किया। नवीन गोयल ने सूरत नगर फेज-1 की सरदारी का इस भव्य सम्मान के लिए आभार जताते हुए कहा कि मेरा हमेशा ही यही प्रयास रहा है कि मैं 36 बिरादरी को साथ लेकर चलूं। मैनें सबका सम्मान किया और करता रहूंगा। हर मंच से मैं सर्व समाज की बात करता हूं। क्योंकि गुडग़ांव का सर्व समाज मेरी ताकत है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव गुडग़ांव के भविष्य का चुनाव है। हमें काम की राजनीति करनी है, नाम की नहीं। यही प्रयास भी रहा है। काम की राजनीति से ही जनता मेरे साथ जुड़ी है। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि आने वाले 5 अक्टूबर को ईवीएम पर 12वें नंबर पर कांच के गिलास के सामने का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाएं।

प्रधान राकेश तंवर ने कहा कि नवीन गोयल की जीत सुनिश्चित करने के लिए अब पूरा गुडग़ांव एक हो गया है। गुडग़ांव विधानसभा से पूरे हरियाणा में रिकॉर्ड वोटों से नवीन गोयल को विजयी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले 6 साल से दिन-रात गुडग़ांव की सेवा में लगे नवीन गोयल का साथ देकर हम सब उन्हें चंडीगढ़ भेजकर गुडग़ांव के समग्र विकास का रास्ता तैयार करेंगे।

समाजसेवी विनोद गहलोत ने कहा कि नवीन गोयल ही गुडग़ांव का सही में विकास करवा सकते हैं। उनके पास विकास का रोड मैप है। वे गुरुग्राम की हर समस्या को भी बखूबी जानते हैं और उनका समाधान भी जानते हैं। उन्हें कलम की ताकत देकर हम सब गुडग़ांव के विकास में आगे बढ़ाएंगे। अंबेडकर सुधार समिति के प्रधान शिवधन तोगडिय़ा व कैशियर होशियार मुंद्रा ने कहा कि नवीन गोयल ने सर्व समाज के लिए काम किया है। 36 बिरादरी को वे साथ लेकर चले हैं। उन्होंने बिना किसी भेदभाव के नवीन गोयल काम करते आए हैं। गुडग़ांव के विकास के लिए उनसे सबको उम्मीदें हैं।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!