गुरुग्राम का खोया हुआ सम्मान, फाइलों में गुम हुआ विकास लौटाऊंगा : नवीन गोयल

समय कम है सब जोर लगा दो, कुछ को मैं जगाता हूं कुछ को तुम जगा दो: नवीन गोयल

मैं समाज, संबंधों को जोडऩे का काम करता हूं तोडऩे का नहीं: नवीन गोयल

यह चुनाव मेरे नहीं गुरुग्राम के बेहतर भविष्य का चुनाव है: नवीन गोयल

सर्व समाज को एकजुट करके गुरुग्राम को आगे बढ़ाना है: नवीन गोयल

गुरुग्राम। समय कम है सब जोर लगा दो, कुछ को मैं जगाता हूं कुछ को तुम जगा दो। कुछ इस तरह से निर्दलीय प्रत्याशी गुडग़ांव विधानसभा की देवतुल्य जनता से चुनाव प्रचार में वोटों की अपील कर रहे हैं। चाहे अल सुबह हो या देर रात तक, लोग उनके कार्यक्रमों से जुडक़र उन्हें मजबूती दे रहे हैं।

गुडग़ांव विधानसभा चुनाव में मजबूती से खड़े नवीन गोयल भले ही निर्दलीय प्रत्याशी हों, लेकिन उनके पीछे गुडग़ांव की जनता का कारवां हर हाल में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहा है। नवीन गोयल ने सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जो लोग गुडग़ांव का विकास चाहते हैं, वे सब उनके साथ इस चुनाव में कंधे से कंधा मिलाकर काम कर हैं। वे आभारी हैं उन सब लोगों के जिन्होंने इस चुनाव में उनको मजबूती दी है। शनिवार की सुबह से चुनावी सभाओं में गिलास के निशान पर लोगों से वोटों की अपील करते हुए नवीन गोयल ने कहा कि गिलास को हमें इतिहास बना देना है। रिकार्ड वोटों से जीत दर्ज करके गुडग़ांव की जनता अपनी ताकत दिखाएगी तो भविष्य और बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि आप सबके आशीर्वाद से मैं गुरुग्राम को उसका खोया हुआ सम्मान, फाइलों में गुम हुआ विकास, जनता का विश्वास लौटाऊंगा। मैं सामज, संबंधों को जोडऩे का काम करता हूं, तोडऩे का नहीं। मैंने गुरुग्राम की देवतुल्य जनता से यही कमाया है। सर्वसमाज को एकजुट करके अपने गुरुग्राम को आगे बढ़ाना ही मेरा उद्देश्य है। इस उद्देश्य में गुरुग्राम की जनता के साथ मिलकर कामयाबी हासिल करनी है। नवीन गोयल ने कहा यह उनकी गारंटी है। उन्होंने सभी समर्थकों से यह आह्वान किया कि जनता के बीच जाकर नवीन गोयल की गारंटी बनकर काम करें। जनता को बताएं कि गुरुग्राम को आगे बढ़ाने के लिए नवीन गोयल ही क्यों जरूरी है। हमारा गुरुग्राम बहुत पीछे धकेला जा चुका है। या तो सरकारों की उदासीनता या फिर जनप्रतिनिधियों की उदासीनता से गुरुग्राम का गौरव गायब हो गया है। नवीन गोयल ने हर चुनावी सभा में जनता द्वारा दिए जा रहे समर्थन का आभार जताते हुए कहा कि इसी तरह से सबको नवीन गोयल बनकर इस चुनाव में मजबूत होकर काम करना है। इस तरह से काम करके हम इस चुनाव में सफल होंगे।  

निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने सेक्टर-12 में वंदना सिंगला, राजीव नगर ईस्ट में सतेंद्र चहल, न्यू कालोनी में संदीप भारद्वाज, गुडग़ांव गांव में विवेक गुप्ता, डीएलएफ एक्सटेंशन-1 ए-ब्लॉक में अमित जैन, रिजवुड सोसायटी में अमित जैन, सेक्टर-45 गैलेक्सी अपार्टमेंट में बैजनाथ गोयल, मैपल हाईट्स में राहुल तायल, जितेंद्र गोयल, वीर नगर में राम सिंह प्रधान, हऊ प्रधान, सुनील कृष्ण कुमार राव, कैनविन महिला सेंटर राजेंद्र पार्क, जन आशीर्वाद सभा संजय ग्राम, सीनियर सिटीजन एसोसिएशन पटेल नगर, जन आशीर्वाद सभा आचार्य पुरी, आशीर्वाद समारोह लखेरा समाज राज महल में मदनलाल, सेक्टर-5 कम्युनिटी सेंटर मे उड़ीसा समाज का कार्यक्रम, सेक्टर-4 में हिमांशु के साथ डोर टू डोर कार्यक्रम में, कैनकॉन एनक्लेव सेक्टर-4 में जन आशीर्वाद सभा, सूरत नगर में राकेश तंवर, विनोद गहलोत की ओर से जन आशीर्वाद सभा, लक्ष्मण विहार में जनआशीर्वाद सभा, राजेंद्र पार्क में ब्राह्मण समाज का सम्मेलन, ज्योति पार्क गली नंबर-10 में राहुल अरोड़ा, अजीत राठौर, सेक्टर-5 एक्सटेंशन में बंटी पाहुजा की ओर से जन आशीर्वाद सभा, न्यू कालोनी कार्यालय में कार्यकर्ता मिलन समारोह में शिरकत करके लोगों से चुनाव में बेहतरीन परफोर्मेंस देने की अपील की।

पार्क में फूलों से गिलास बनाकर जीता दिल
यहां एक पार्क में महिलाओं ने शांति के प्रतीक सफेद फूलों से नवीन गोयल का चुनाव चिन्ह गिलास बनाया। पार्क में जनसंपर्क करने पहुंचे नवीन गोयल ने इसकी सराहना करते हुए मेरे साथ महिला शक्ति का आशीर्वाद है। सब आत्मीयता से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि यही हमारी ताकत है।

Post Comment

You May Have Missed