जनता ने आशीर्वाद दिया तो, गांवों का विकास शहरों की तर्ज पर किया जाएगा : आरती सिंह राव

भाजपा शासन काल में योग्यता के आधार पर रोजगार दिया गया जिसका सबसे अधिक फायदा दक्षिणी हरियाणा के युवाओं को हुआ: आरती सिंह राव

अटेली, नारनौल। 26 सितंबर । अटेली क्षेत्र की जनता ने सेवा करने का अवसर दिया तो गांवों का विकास शहरों की तर्ज पर किया जाएगा। कस्बा और शहरों का विकास दिल्ली व चंडीगढ़ की तर्ज पर किया जाएगा। उपरोक्त बातें अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव हरसुख की ढाणी, गोद की ढाणी,गुजरवास, कटकई, मोहनपुर, सिलारपुर, दूलोठ जाट,अटाली व अटाली की ढाणी में लोगों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कृषि प्रधान देश का अन्नदाता किसान गांवों में रहता है। किसान खुशहाल होगा तो देश खुशहाल होगा। गांवो में पहुंचने पर ग्रामीणों ने भारी उत्साह व गाजे-बाजे के साथ आरती सिंह राव का स्वागत कर फूल माला व पगड़ी पहनाई। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन काल में सबका साथ सबका विकास नीति के तहत जीवन के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को अनेकों योजनाएं बनाकर लाभ पहुंचने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहना शुरू कर दिया है कि अगर वे सत्ता में आए तो रोजगार सहित हर क्षेत्र में अपने हिसाब से काम करेंगे। जबकि भाजपा के 10 वर्षों के शासनकाल में योग्यता के आधार पर रोजगार दिया गया जिसका सबसे अधिक लाभ दक्षिणी हरियाणा के युवाओं को हुआ। उन्होंने कहा कि दक्षिणी हरियाणा में सबसे अधिक पानी की समस्या थी सरकार ने नहरों में पानी डालकर दक्षिणी हरियाणा में पानी की समस्या को हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर दिया। आरती सिंह राव ने उनके गावों में पहुंचने पर भारी उत्साह के साथ किए गए स्वागत पर बोलते हुए कहा कि समय आने पर उनका सम्मान करने वाले हर व्यक्ति का ऋण ब्याज समेत चुकाया जाएगा। इस मौके पर राजेंद्र चेयरमैन, अटेली भाजपा मंडल प्रधान कृष्ण कुमार, गडी भाजपा मंडल प्रधान अशोक, संजय सरपंच सिलापुर, वीर सिंह सरपंच मोहनपुर, दलीप सरपंच बोहड़ी, विक्रम सरपंच बोहड़ी, रामकिशन पूर्व सरपंच गुजरवास सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!