भाजपा की अभूतपूर्व विजय की साक्षी बनेगी लाडवा विधानसभा की जनता : सीएम नायब सैनी

लाडवा विधानसभा के किशनगढ़ गांव में आयोजित जनसभा को सीएम नायब सिंह सैनी ने किया संबोधित

चंडीगढ़,   26 सितंबर। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर लाडवा विधानसभा के गांव किशनगढ़ में सरपंच बलदेव द्वारा एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। गांव किशनगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के आगमन पर सरपंच बलदेव व अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री नायब सैनी गांव किशनगढ़ में हरियाणवी अंदाज में ट्रैक्टर पर पहुंचे। जनसभा में सीएम नायब सिंह सैनी को गांव की ओर से सम्मान की पगड़ी पहनाई गई और फूलों के गुलदस्ते भेंट कर उनका अभिनंदन किया।
जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी गांववासियों को राम-राम कही। उन्होंने कहा कि लाडवा विधानसभा की जनता के एक-एक लोग उनके परिवारजन के समान है जिसका मान वे हमेशा करेंगे। सीएम नायब सैनी ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र लाडवा में जनता का अपार जनसमर्थन जिस प्रकार उन्हें मिल रहा है उसके बाद यह तय है कि लाडवा विधानसभा क्षेत्र में इस बार कमल अवश्य खिलेगा और भाजपा की अभूतपूर्व जीत की साक्षी लाडवा विधानसभा क्षेत्र की जनता बनेगी।

भाजपा को समर्थन देने पर सीएम नायब सिंह सैनी ने जनता का आभार प्रकट किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद जो घोषणाएं भाजपा के संकल्पपत्र में की गई हैं वे सभी एक-एक करके हरियाणा प्रदेश में लागू की जाएंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा लक्ष्य स्पष्ट है कि समूचे हरियाणा प्रदेश में गरीबों, मजदूरों, कर्मचारियों, महिलाओं के विकास और उत्थान के लिए कार्य करना है और हरियाणा प्रदेश को एक विकसित प्रदेश बनाना है। उन्होंने कहा कि लाडवा विधानसभा क्षेत्र से वे चुनाव लड़ रहे हैं और समस्त लाडवा हलके की जनता से अपील की जाती है कि वे आने वाली 5 अक्तूबर को भारी संख्या में भाजपा के पक्ष में मतदान करें ताकि 8 अक्तूबर को चुनावी परिणाम के दिन लाडवा हलके में और हरियाणा प्रदेश में भाजपा का कमल खिले।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर हैट्रिक लगाएगी और यह हरियाणा प्रदेश के लिए एक नया इतिहास बनेगा। इस अवसर पर राघव, लखनपाल, प्रदीप चौधरी, जवाहर सैनी, सुशील राणा, धर्मवीर मिर्जापुर, राहुल राणा, प्रवीण पांचाल, देवेंद्र शर्मा, जसविंद्र सैनी, नरेंद्र सैनी, साक्षी खुराना, डॉ.गणेश दत्त, राजकुमार सैनी व बलबीर कांबोज समेत सैंकडों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, समर्थक और अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Previous post

चौटाला, केजरीवाल, हुड्डा और गांधी परिवार केवल परिवार की राजनीति करते हैं : मुकेश शर्मा

Next post

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने लाडवा विधानसभा क्षेत्र में मांगे भाजपा के लिए वोट

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!