पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास बताएं  2014 के चुनाव मे राव इंद्रजीत सिंह व आरती राव ने उनकी मदद की या नहीं

कापड़ीवास बताएं कि किसके इशारे पर वे मेरा विरोध व पार्टी का विरोध कर रहे हैं?

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल,  25 सितंबर। अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती सिंह राव ने रेवाड़ी के पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास बताएं कि 2014 में मेरे को पाटीँ ने टिकट नही दी थी और कापड़ीवास  रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़े थे, तो केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व मैने उनके लिए वोट मांग कर मदद की थी या नहीं? 

आरती राव  ने कहा कि मैने पिछले 10 वषॉ से पार्टी का कार्यकर्ता बनकर सभी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। पाटीँ  ने मुझे 2014 में 2019 में टिकट नहीं दिया लेकिन मैंने पार्टी का कार्यकर्ता बनकर पार्टी के लिए वोट मांगे। 

आरती ने कहा कि राजनीति में मर्यादाओं की एक सीमा होती है लेकिन रणधीर सिंह कापड़ीवास ने नारनौल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मेरे ऊपर व राव परिवार के ऊपर जो आरोप लगाए हैं वे राजनीति से प्रेरित है ।  

अहीरवाल की जनता व अटेली की जनता  भली-भांति जानती है कि राव इंद्रजीत सिंह व उनका परिवार पार्टी व जनता के प्रति कितना समर्पित है। आरती राव ने कहा कि उनके परिवार ने हमेशा ईमानदारी व  जनता के हित की राजनीति की है। 

उन्होंने कहा कि रणधीर सिंह कापड़ीवास  बताएं कि जब वे विधायक थे तब नारनौल या अटेली के विकास के लिए क्या किया? आज उन्हें नारनौल में आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों करनी पड़ी? किस पार्टी के इशारे पर भाजपा जैसी अनुशासित पार्टी के खिलाफ उनके प्रत्याशियों के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे है?

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!