कोरोना से ज्यादा घातक है कांग्रेस, इसलिए दो गज दूरी बहुत जरूरीः राव इन्द्रजीत सिंह

गुड़गांव। हरियाणा चुनाव प्रचार में भाजपा के स्टार प्रचारक अपने प्रत्याशियों के लिए ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को गांव कन्हई में गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा की चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह आए। गांव कन्हई की सरदारी ने राव इन्द्रजीत सिंह एवं मुकेश शर्मा का फूलमाला, बुके व पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।

गांव की सरदारी को संबोधित करते हुए राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार संपूर्ण भारतवासियों को अपना भाई-बहन मानती है, जबकि विदेशी गर्भ से उत्पन्न नेता देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस और चौटाला ने हरियाणा को दोनों हाथों से लूटा है। यहां के लोग, व्यापारी और गांव की सरदारी इनके अत्याचारों को भूली नहीं हैं। इसलिए भाजपा ने अबकी बार आपकी सेवा के लिए मुकेश शर्मा जैसा कर्मठ नेता और पहलवान चुनाव में उतारा है। उन्होंने कहा कि आप सभी मुकेश शर्मा को भारी मतों से जिताकर विजयी बनाएं, गुड़गांव में विकास की लहर लाना मेरी जिम्मेदारी है। मैं लिखित में वादा करके जाता हूं कि मुकेश शर्मा के जीतने के बाद आगामी पांच सालों में गुड़गांव का कायाकल्प कर देंगे। अभी तक के जो भी कार्य लंबित हैं, वे सभी प्राथमिकता पर करवाए जाएंगे। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो कोरोना महामारी से भी ज्यादा खतरनाक है, इनके लोगों से और ऐसी पार्टी से दो गज की दूरी बना कर रखें।

पंजाबी समाज का अपमान सहन नहीं करेगा गुड़गांवः मुकेश शर्मा  

अपने सामाजिक कार्यों एवं जनता के प्रति समर्पण भाव ने भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा को ऐतिहासिक जीत के पायदान पर ले जाकर खड़ा कर दिया है। अपनी संयमित भाषा शैली के लिए पहचाने जाने वाले मुकेश शर्मा ने राम नगर, ईस्ट राजीव नगर, विष्णु गार्डन व गांव कन्हई में अपनी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजनेता को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए। कांग्रेस के दीपेन्द्र हुड्डा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि समाज में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा कांग्रेस के राजकुमार चौधरी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लिए आपत्तिजनक व अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक राजनेता के द्वारा चुनावी मंच से अपने ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में देश के केंद्रीय मंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी करना शर्मनाक है।  

मुकेश शर्मा ने कहा कि चौधरी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा वीडियो में खट्टर साहब को “खट्टर-पट्टर” बोलते नजर आ रहे हैं और उनके समर्थक पीछे से हूटिंग करते हुए तालियां बजा रहे हैं, दीपेन्द्र सिंह हुड्डा का जयघोष कर रहे हैं। इसके साथ उसी वीडियो में दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि “ये जितने भी खट्टर-पट्टर हैं या जो भी हैं, जहां से भी आए हैं इनको वहीं छोड़कर आएंगे और उसी बिल में बंद करके ऊपर से बंद करके आएंगे”। मुकेश शर्मा ने कहा कि आज कोई पहली बार नहीं है जब कांग्रेस के नेताओं ने अपने ही देश के राजनेताओं का अपमान किया हो, क्योंकि इससे पूर्व भी कांग्रेस ऐसा लगातार करती रही है। नफरत की राजनीति इनके खून में है। गुड़गांव की जनता और पंजाबी समाज कांग्रेस नेता की ऐसी टिप्पणी को कतई बर्दाश्त नहीं करेगा और आगामी चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस अवसर पर दीपक, पंडित प्रीतम शर्मा, संदीप वर्मा, गजेन्द्र, श्रीराम शर्मा, छाजूराम सैनी, यशपाल वशिष्ठ, सुमित शर्मा व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Previous post

गोहाना रैली से “जाट लैंड“ को “साध“ गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा की चुनावी पिच हुई मजबूत

Next post

आप पार्टी को लगा बड़ा झटका……हरियाणा में आप पार्टी को स्थापित करने वाले योगेश्वर शर्मा ने दिया त्यागपत्र

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!