भाजपा के सिर बंधेगा जीत का सेहरा: कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल

हरियाणा में भाजपा रचेगी इतिहास: कानून मंत्री

हरियाणा में लगेगी जीत की हैट्रिक, बनेगा इतिहास: अर्जुन राम मेघवाल

गुड़गांव। हरियाणा विधानसभा के चुनाव प्रचार में भाजपा ने अपने केंद्रीय मंत्रियों को बतौर स्टार प्रचारकों उतारा हुआ है। इसी क्रम में ये स्टार प्रचारक न केवल चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं अपितु अपने कार्यकर्ताओं को भी दिशा-निर्देशित कर रहे हैं। गुड़गांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के चुनाव प्रचार एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए देश के कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल उनके कार्यालय पर पहुंचे। कानून मंत्री का भव्य स्वागत करते हुए सभी कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूलमाला, बुके व शाल उढ़ाकर उनका सम्मान किया।

इस अवसर पर उन्होंने भाजपा व टीम मुकेश शर्मा के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि आप सभी पार्टी की रीढ़ हैं, आपके कार्यों की चर्चा पूरी विधानसभा ही नहीं अपितु लोकसभा के साथ-साथ केंद्र तक हो रही है। आप सबकी टीम बहुत ही ऊर्जा और ईमानदारी से मेहनत कर रही है, जिसको देखकर साफ पता चलता है कि अब आप नहीं बल्कि जीत आपकी प्रतीक्षा कर रही है। आप सभी की मेहनत और मुकेश शर्मा की जनलोकप्रियता इस बात की गारंटी देती हैं कि जीत का सहरा भाजपा के सिर बंधेगा। इस बार की जीत हरियाणा का इतिहास बनेगी और हम हरियाणा के लिए केंद्र सरकार से वह सभी योजनाएं लागू कराने में सहायता करेंगे जिससे कि हरियाणा का नाम विकास की श्रेणी में शिखर पर हो।

गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के पिता से बात करते हुए कानून मंत्री ने कहा कि बाउ जी, जीत की पगड़ी आपके सिर जल्द बंधने वाली है। इससे पहले केंद्रीय उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल भी मुकेश शर्मा के लिए जनसभा को संबोधित करके जा चुके हैं और आगामी दिनों में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की विशाल जनसभा होना अभी बाकी है।

Post Comment

You May Have Missed