पटौदी विधानसभा सीट….. बिमला चौधरी को हरियाणा में सर्वाधिक वोट से जीताएं – राव इंद्रजीत

बिमला विधायक बनकर पटौदी का विकास और तेज गति से करेगी

पूर्व विधायक भाजपा नेत्री श्रीमती बिमला चौधरी ने किया अपना नामांकन

बिमला चौधरी ने कांग्रेस टिकट मिलने पर पर्ल चौधरी को दी बधाई

फतह सिंह उजाला 

पटौदी । केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेहद विश्वसनीय और समर्थक भाजपा नेत्री श्रीमती विमला चौधरी ने भाजपा उम्मीदवार के तौर पर गुरुवार को अपना नामांकन किया बिमला चौधरी पटौदी के द्वारा सहायक चुनाव अधिकारी एसडीएम दिनेश कुमार के समक्ष अपना नामांकन पत्र रवि चौधरी, करण सिंह सरपंच, हेली मंडी पालिका के पूर्व अध्यक्ष सुरेश यादव व अन्य समर्थकों की मौजूदगी में दाखिल किया।

गुरुवार को बिमला चौधरी के नामांकन के कार्यक्रम के मौके पर विशेष रूप से केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों का उत्साह बढ़ाने के लिए पहुंचे । इस मौके पर उन्होंने आह्वान किया कि 2024 के विधानसभा चुनाव में पटौदी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में दूसरी बार चुनाव लड़ने वाली बिमला चौधरी को हरियाणा प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ वोट के अंतर से विधायक बनकर चंडीगढ़ पहुंचाएं । उन्होंने सभी समर्थकों कार्यकर्ताओं को विशेष रूप से कहा कि चुनाव के समय में आपस के छोटे-मोटे मतभेद और मनमुटाव को भूल कर केवल और केवल बिमला चौधरी को जीतने के लिए बिना देर किए अपने-अपने जिम्मेदारी संभाल कर सक्रिय हो जाएं । राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि 2014 के विधानसभा चुनाव में उनके कहने पर ही बिमला चौधरी को भाजपा का उम्मीदवार बनाया गया और पटौदी की जनता ने विधायक चुनकर चंडीगढ़ भेजा। इसके बाद 2019 में बिमला को मौका नहीं मिला, यदि बिमला उस मौके पर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ती तो निश्चित रूप से विधायक भी बन सकती थी। लेकिन भाजपा पार्टी का फैसला कुछ और ही था।

नामांकन के बाद पूर्व विधायक बिमला चौधरी ने कहा पटौदी के पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल में आरंभ किए गए विकास कार्य जो कि पूरे नहीं हो सके हैं, उनका पूरा करना पहली प्राथमिकता रहेगी। कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर महिला उम्मीदवार पर्ल चौधरी को टिकट देने और उनसे राजनीतिक मुकाबले के सवाल पर बिमला चौधरी ने कांग्रेस उम्मीदवार पर्ल चौधरी को अपनी शुभकामनाएं दी। विमला चौधरी ने कहा शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, कानून व्यवस्था के क्षेत्र में और अधिक काम किया जाने की जरूरत है। प्रदेश में निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी और आम जनता भी एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का मन बने हुए हैं।

Previous post

नामांकन के अंतिम दिन जिला की चारों विधानसभा से 55 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

Next post

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने स्वयं स्वीकार किया कि उन्हे बहुमत प्राप्त नही था, उनकी अल्पमत सरकार थी : विद्रोही

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!