सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बादशाहपुर व गुरुग्राम विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित

• कांग्रेस सरकार आने पर गुड़गांव मेट्रो मानेसर लेकर जायेंगे – दीपेन्द्र हुड्डा

• बीजेपी सरकार के 10 साल के कुशासन से लोग दुखी हैं और हरियाणा ने अब बदलाव का फैसला कर लिया– दीपेन्द्र हुड्डा

• केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार पक्की सरकारी नौकरी खा गयी – दीपेन्द्र हुड्डा

गुरुग्राम, 11 सितंबर। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज बादशाहपुर विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव और गुरुग्राम विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभाओं संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों के अंतर से जिताने की अपील की और कहा कि पूरे देश की नजर हरियाणा के चुनावी नतीजों पर रहेगी। बीजेपी सरकार के 10 साल के कुशासन से लोग दुखी हैं और हरियाणा ने अब बदलाव का फैसला कर लिया है। इस बात की खबर बीजेपी को भी पहुंच गयी है। चुनाव में हार सामने देखकर बीजेपी ने अपने सेनापति को बदल दिया। मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, पूरी कैबिनेट, प्रदेश अध्यक्ष को बदल दिया। चुनाव की तारीख बदल दी फिर एक बार दोबारा तारीख बदलवा दी। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रदेश के कोने-कोने से एक ही आवाज़ आ रही है बीजेपी सरकार जा रही है, कांग्रेस सरकार आ रही है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के तीन तरफ बसा जो हरियाणा रोजगार देने में, अमन-चैन, शांति, अच्छी कानून-व्यवस्था का प्रतीक था। वो बेरोजगारी, अपराध, नशे में नंबर 1 बन गया। बीजेपी सरकार ने गरीब आदमी की सारी स्कीम बंद कर दी। 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट, पानी की टंकी, भीमराव अंबेडकर मेधावी छात्रवृत्ति योजना बंद कर दी। बीजेपी सरकार से 10 साल में गुड़गांव में मेट्रो का एक नया खंबा नहीं बना। जबकि हुड्डा सरकार ने गुड़गांव, फरीदाबाद, बहादुरगढ़, बल्लभगढ़ तक 81 किलोमीटर मेट्रो बनवाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर गुड़गांव मेट्रो मानेसर लेकर जायेंगे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि नौजवानों की नयी टीम तैयार करके इलाके को विकास के रास्ते पर आगे लेकर जाने का संकल्प दोहराया। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यहां कांग्रेस उम्मीदवार को दिया गया हर एक वोट दीपेंद्र हुड्डा की झोली में जायेगा। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में एक तरफ वो लोग खड़े हैं जिन्होंने 750 किसानों की जान ली, बाबा साहब के संविधान को कुचलने का काम किया, खिलाड़ी बेटियों को दिल्ली की सड़कों पर घसीटा, अहीर रेजिमेंट की मांग करने वाले नौजवानों पर लाठियां बरसाई, फौज में कच्ची भर्ती शुरु करा दी। आपका एक भी वोट जाने-अनजाने भी ऐसी ताकतों को न जाए।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल में हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया। बीजेपी ने लोगों को पोर्टलों, फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी में उलझा दिया तो नौजवानों को सीईटी, कच्ची भर्ती में उलझा दिया। भाजपा सरकार सारी पक्की भर्ती खा गयी और फौज में भी कच्ची भर्ती ले आई। देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी से हताश नौजवान यहाँ से अपना सबकुछ बेचकर डंकी के रास्ते पलायन करने पर मजबूर हो गया।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपया महीना बुढ़ापा पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं के लिए 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम, 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी खर्च पर देंगे। किसानों को MSP व सर्वाधिक भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर योग्य हरियाणवी युवाओं की समयबद्ध भर्ती, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ़्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान, पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मेट को पक्का करेंगे। खिलाड़ियों के लिए ‘पदक लाओ पद पाओ’ नीति दोबारा लागू होगी, जातिगत जनगणना कराएंगे, जनविरोधी पोर्टलों से मुक्ति, नशा मुक्त व अपराध मुक्त हरियाणा बनाकर विकास, निवेश, शिक्षा, स्वास्थ्य में हरियाणा को नंबर 1 बनाएंगे।

Post Comment

You May Have Missed