जनता के लिए संघर्ष करना ही मेरा धर्म कर्म –जयहिन्द

किसानों को पानी के लिए हुई थी एफआईआर –जयहिंद

ऑफिस पर बांधा था काला परना – जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक – बीते मंगलवार सिंचाई विभाग वाले मामले को जयहिन्द सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द की रोहतक कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट में वकीलों द्वारा वर्क सस्पेंड किया गया था तो जज साहब द्वारा अगली तारीख जनवरी 2025 की दी गई है।

जयहिन्द ने बताया की उनके पास बार बार किसानों की पीने के पानी को लेकर और खेतो में पानी देने की समस्या को लेकर लगातार समस्याएं आ रही थी तो जब जयहिन्द पीड़ित किसानों की समस्या लेकर किसानों के साथ सिंचाई विभाग रोहतक पहुंचे तो उन्हें वहां कोई अधिकारी नही मिला जिनके सामने पीड़ित किसान अपनी जायज मांगे सामने रख सके और जो कर्मचारी पहले से वहां थे उनके भी कमरों पर ताला लगा हुआ था तो जिस अधिकारी का ऑफिस खुला था हम उस पर गमछा बांध दिया। ताकि सरकारी कार्यालय से कोई सामान ना उठा ले इसी को राजनीतिक रूप देकर हम पर एफआईआर कर दी गई और जेल भेज दिया गया था।

जयहिन्द ने बताया की मुझ पर एक दर्जन केस है। हरियाणा की जनता बताइ की हरियाणा में ऐसा कौन सा नेता है जिस पर जनता की आवाज उठाने को लेकर कोई केस लगा हो। हम कोई नेता नहीं है। हम पिछले 20 सालों से लगातार जनता की आवाज उठा रहे है और आगे भी उठाते रहेंगे। हमारा काम जनता की आवाज उठाना है और उठाते रहेंगे। हम इन केसो से नहीं डरने वाले हैं सरकार और सिस्टम और केस लगा दे जनता की आवाज ऐसे ही उठाई जाती रहेगी । जब तक भोलेनाथ चाहेंगे हम लड़ाई लड़ते रहेंगे।

गौर करने योग्य बात हैं जयहिंद हरियाणा के गरीब पीड़ित लोगो की आवाज उठाता रहा हैं और लोग जयहिंद के पास तंबू में अपनी समस्याएं लेकर जाते रहे हैं वही जयहिंद भी पीड़ित व्यक्तियों की आवाज खुलकर सरकार के सामने उठाता रहा हैं।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!