मोदी-शाह मान चुके है कि हरियाणा में कांग्रेस भारी बहुमत से सत्ता में आ रही है : विद्रोही

भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा के बाद पूरे हरियाण के हर विधानसभा क्षेत्रों मेें भाजपा छोडने की जो होड़ सी मची है, वह भाजपा के ताश के पत्तों के महल की बिखरने की शुरूआत है : विद्रोही

हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, झारखंड, महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के बाद मोदी जी का केन्द्र में सरकार चलाना व प्रधानमंत्री पद पर काबिज रहनो बहुत ही मुश्किल होने वाला है :  विद्रोही 

6 सितम्बर 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने कहा कि उनकी यह भविष्यवाणी सही साबित हुई कि हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा की टिकटों की घोषणा होते ही कहीं से ईंट कही से रोडा उठाकर हरियाणा में खडा किया भाजपा का आधारहीन खोखला महल ताश के पत्तों की तरह इधर-उधर बिखर जायेगा। विद्रोही ने कहा कि भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा के बाद पूरे हरियाण के हर विधानसभा क्षेत्रों मेें भाजपा छोडने की जो होड़ सी मची है, वह भाजपा के ताश के पत्तों के महल की बिखरने की शुरूआत है। रही-सही कसर 5 अक्टूबर को वोट कीे चोट से हरियाणा की जनता पूरी कर देगी। विगत दस सालों में भाजपा ने सत्ता बल पर जो सुनियोजित लूट व भ्रष्टचार किया था और जुमलेबाजी करके प्रदेश के हर वर्ग, समुदाय, जाति, धर्म के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं को भी ठगा था, उसके यही दुष्परिणाम निकलने थे जिसका आज भाजपा को सामना करना पड़ रहा है। 

विद्रोहीे ने कहा कि भाजपा ने जो 67 उम्मीदवारों की पहली सूची निकाली है, उससे पांच प्रमुख बाते उभरी है। पहली बात भाजपा को पुराने कांग्रेसी परिवारवादी नेता बेहद पंसद है। दूसरा भाजपा की प्राथमिकता दल-बदलु, अवसरवादी, भ्रष्टाचारी कार्यकर्ता व नेता ही पंसद है। तीसरा मोदी-शाह की भाजपा को राजनीतिक नेताओं व कार्यकर्ताओं को यूज एंड थ्रो करना प्रमुख शुग्ल बना लिया है। चौथा मोदी-शाह भाजपा कार्यकर्ताओं को अपना दास समझकर उनके साथ धोखाधडी करके भावनात्मक शोषण करना अपना प्रिय खेल बना चुके है। पांचवां इनकी टोपी उसके सिर पर रखकर मोदी-शाह ने मान लिया है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में उनकी दाल नही गलने वाली और मानसिक रूप से अपनी हार स्वीकार कर चुके है।

विद्रोही ने कहा कि भाजपा टिकट वितरण से उक्त पांच निष्कर्ष सामने आये है जो बताता है कि मोदी-शाह मान चुके है कि हरियाणा में कांग्रेस भारी बहुमत से सत्ता में आ रही है। वहीं लोकसभा चुनावों के परिणामों के बाद मोदी जी औरे उनके विशेष वजीर अमित शाह का राजनीतिक औरा भी खत्म हो चुका है और भाजपा नेता अब उन्हे केवल खुलेआम न केवल धमकी दे रहे है अपितु अपनी बात मानने को भी मजबूर कर रहे है। भाजपा में मोदी-शाह युग के अंत की शुरूआत हो चुकी है। हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, झारखंड, महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के बाद मोदी जी का केन्द्र में सरकार चलाना व प्रधानमंत्री पद पर काबिज रहनो बहुत ही मुश्किल होने वाला है।   

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!