नरबीर का ऐलान : बादशाहपुर आएंगे शाह, तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने वादा किया है कि वह बादशाहपुर आएंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे : राव नरबीर

गुरुग्राम। पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार में जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है और वह बादशाहपुर विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लडऩे को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं। राव नरबीर सिंह बुधवार को सिविल लाइन स्थित अपने कार्यालय के निकट आयोजित कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित कर रहे थे।

राव नरबीर सिंह ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात हो गई है। अमित शाह ने वादा किया है कि वह बादशाहपुर आएंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि शाह जिस जनसभा में आएंगे वह दक्षिणी हरियाणा की एक ऐतिहासिक जनसभा होगी।  

गुरुग्राम का भाग्य तय करेगा यह चुनाव :
राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम देश के बढ़ते हुए शहरों में से एक है। यहां की आबादी 30 लाख से अधिक हो चुकी है, लेकिन विकास के मामले में अभी भी यहां बहुत से बड़े काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल बादशाहपुर के जो विधायक रहे वह जनता के बीच में आए ही नहीं तो विकास कहां से होगा। उन्होंने कहा कि हमें अपना प्रतिनिधि ऐसा चुनना चाहिए जो सुलभता से उपलब्ध हो और सुलभता से हमारे लिए विकास के काम करा सके। 2014 से 2019 तक गुरुग्राम की जनता ने विकास होते हुए देखा था। अब यह विधानसभा चुनाव एक बार फिर से गुरुग्राम का भाग्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि जनता ने साथ दिया तो गुरुग्राम में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी।

नरबीर ने सामने रखा अपना भविष्य का रोड मैप :
राव नरबीर सिंह ने जनसभा में अपना भविष्य का रोड मैप भी रखा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की कई बड़ी जरूरत है, जिनको पूरा करना उनका सपना है। वह गुरुग्राम में एक दर्जन से अधिक अंडरपास व एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाना चाहते हैं। इसके साथ ही चार हॉस्पिटल व चार सब्जी मंडी गुरुग्राम के चारों कोनों पर बनाना उनकी प्राथमिकताएं रहेगी।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अगर बादशाहपुर की जनता एकजुट होकर मुझे शक्ति देगी तो आने वाले दिनों में पार्टी भी उन्हें उतनी ही शक्तियां देगी जिससे वह गुरुग्राम का ज्यादा से ज्यादा विकास कर सकेंगे।

नायब बेहतरीन मुख्यमंत्री, तीसरी बार बनेगी सरकार :
राव नरबीर सिंह ने कहा कि 2014 से 2019 तक तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनके भेजे किसी भी काम को मना नहीं किया, जिसके चलते ही वह गुरुग्राम का विकास कर सके। वर्तमान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी बेहतरीन सीएम है। आम जनता की पीड़ा उनसे बेहतर कोई नहीं समझता। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
इस अवसर पर राकेश यादव फज़िलपुर, पार्षद कुलदीप यादव, पार्षद ब्रह्म यादव, लीलु सरपंच नाथूपुर, धर्मपाल सरपंच, सरपंच पृथ्वी, सरपंच नवीन,  सरपंच प्रीतेश, सरपंच शिशांत, पूर्व सरपंच आनंद, सरपंच इंद्रजीत शर्मा,  पूर्व सरपंच ईश्वर, पूर्व सरपंच विकास, सरपंच शेर सिंह समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!