सोशल मीडिया पर वायरल की गई खबरों का चार मंडल अध्यक्षों ने खंडन कर इसे मात्र अफवाह करार दिया

पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह पर संगठन के विरोध में बयानबाजी किए जाने का आरोप लगा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी का टिकट नहीं दिए जाने की मांग को लेकर विस क्षेत्र के पांच मंडल अध्यक्षों द्वारा पार्टी पदाधिकारी से मुलाकात किए जाने संबंधी एक चैनल व सोशल मीडिया पर वायरल की गई खबरों का चार मंडल अध्यक्षों ने पूरी तरह खंडन करते हुए इसे मात्र अफवाह करार दिया है।

गुरुग्राम। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह पर संगठन के विरोध में बयानबाजी किए जाने का आरोप लगा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी का टिकट नहीं दिए जाने की मांग को लेकर विस क्षेत्र के पांच मंडल अध्यक्षों द्वारा पार्टी पदाधिकारी से मुलाकात किए जाने संबंधी एक चैनल व सोशल मीडिया पर वायरल की गई खबरों का चार मंडल अध्यक्षों ने पूरी तरह खंडन करते हुए इसे मात्र अफवाह करार दिया है। उन्होंने पार्टी के प्रदेश प्रभारी को पत्र लिखकर कहा है कि वह संगठन के सच्चे सिपाही है तथा पार्टी जिसे भी टिकट देगी, उसे पूरी ताकत के साथ जिताने का कार्य किया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के फर्रुखनगर मंडल अध्यक्ष दौलतराम, बादशाहपुर मंडल अध्यक्ष जयवीर यादव, खेडक़ी दौला मंडल अध्यक्ष रामनिवास तथा नवीन मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र यादव ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी को भेजे पत्र में कहा है कि एक चैनल तथा सोशल मीडिया पर मंडल अध्यक्षों द्वारा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से राव नरबीर सिंह को टिकट दिए जाने का विरोध संबंधी खबर वायरल की गई है। उन्होंने कहा कि यह खबर पूरी तरह से निराधार है। हमने सि बारे में किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया है तथा इस मामले में किसी पदाधिकारी से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि वह संगठन के सच्चे सिपाही है तथा पार्टी जिसे भी टिकट देगी, उसके साथ पूरी तरह साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी निष्ठा व्यक्ति विशेष की बजाय संगठन के साथ है। सोशल मीडिया पर जो खबर वायरल की गई है, उसका हमसे किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं है। हमारा नाम इस खबर से गलत तरीके से जोडक़र दिखाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे पहले संगठन के साथ थे और आज भी पार्टी के साथ है। संगठन जिसे भी टिकट देगा, उसके साथ दिन-रात लगकर यह सीट पार्टी की झोली में डालने का कार्य किया जाएगा।

गौरतलब है कि गत दिवस एक चैनल व सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल की गई, जिसमें यह बताया गया कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के पांच मंडल अध्यक्षों ने पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह को भाजपा की टिकट नहीं दिए जाने की मांग की गई थी। इस खबर के वायरल होने के उपरांत मंडल अध्यक्ष तुरंत हरकत में आए और उन्होंने पार्टी के प्रदेश प्रभारी को पत्र लिखकर इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि वे संगठन के सेवक है। पार्टी जिसे भी टिकट देगी, उसके साथ पूरी ताकत से लगकर यह सीट संगठन भाजपा की झोली में डालने का कार्य किया जाएगा।

You May Have Missed