गुरुग्राम की उम्मीद और सपने करूंगा पूरे : जीएल शर्मा

तीसरी बार बन रही भाजपा की सरकार, किसी के बहकावे में न आएं

विधानसभा में पूरी ताकत से मांगेगे अपना हक, भ्रष्ट अधिकारियों को करेंगे चलता

गुरुग्राम। गुरुग्राम विधानसभा में भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार एवं हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने कहा कि वह विधायक बने तो गुरुग्राम की उम्मीदों और सपनों को पूरा करेंगे। गुरुग्राम की देवतुल्य जनता ने उन्हें ताकत दी तो यहां का नेतृत्व विधानसभा में कमजोर नहीं रहेगा बल्कि पूरी ताकत से अपना हक मांगेगा। वह किसान भी हैं, सरकारी महकमे में अधिकारी भी रहे हैं, सरकार में चेयरमैन भी रहे हैं और अब लंबे समय से संगठन की सेवा कर रहे हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि केवल टॉप लेवल की कमजोरी के कारण ही अधिकारी भ्रष्ट होते हैं, काम के प्रति उदासीन होते हैं। उम्मीदों और सपनों के शहर गुरुग्राम को समस्याओं से मुक्त कर इसे सही मायने में विश्वस्तरीय शहर बनाने का काम करेंगे।

जीएल शर्मा बुधवार को विधानसभा के विभिन्न इलाकों में लोगों से मुलाकात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है। लोग किसी के बहकावे न आएं। उन्होंने कहा कि मीडिया में जरिए विपक्ष एक नैरेटिव सेट कर रहा है, लेकिन वह अपनी मंशा में कामयाब नहीं होगा। प्रदेश की जनता अपने भले बुरे को पहचान और जान रही है। जनता तीसरी कमल के फूल का बटन दबाकर प्रदेश के विकास की रफ्तार को तेज करने में सहयोगी बनेगी। उन्होंने कहा कि लंबे समय से गुरुग्राम कमजोर नेतृत्व के कारण अपने हकों से वंचित हो रहा है। यहां के अधिकारियों की मनमानी पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। अब वक्त आ गया है ऐसे अधिकारियों से हिसाब लेने का। यह हिसाब इलाके का मजबूत और ईमानदार नेतृत्व ही ले सकता है।

गुरुग्राम की जनता ने उन पर भरोसा किया तो वह किसी भी भ्रष्ट अफसर या कर्मचारी को गुरुग्राम में नहीं रहने देंगे। कुछ अधिकारी यहां के कमजोर नेतृत्व का फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अक्टूबर के बाद ऐसे अधिकारी अपना बोरिया बिस्तर समेट लें अन्यथा गुरुग्राम की जनता के साथ वह स्वयं उन्हें गुरुग्राम की सीमा से बाहर खदेड़ कर आएंगे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की समस्याओं को जड़ मूल से समाप्त करने के लिए उन्होंने अपना प्लान तैयार कर लिया है। उन्होंने गुरुग्राम के लिए अपना विजन भी बना लिया है। विधायक बने तो पहले दिन से उस प्लान पर विजन पर काम आरंभ होगा। एक साल के भीतर ही लोग शहर में बड़ा बदलाव देखेंगे।

Previous post

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता एमी याग्निक ने भाजपा को घेरा, कहा, शेयर मार्केट से जुड़े करोड़ों लोगों से हो रहा विश्वासघात

Next post

हरेरा गुरुग्राम ने प्रमोटर 1000 ट्रीज हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड पर 1.5 करोड़ रुपये का भारी जुर्माना लगाया

You May Have Missed

error: Content is protected !!