साले ने पत्नी के साथ मिलकर की जीजा की हत्या, दोस्त के साथ मिल कर शव को नालें में फैंका

03 आरोपियों को गिरफ्तार करके पुलिस ने सुलझाई ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी।

मृतक का साले की पत्नी के साथ अवैध सम्बन्धों के चलते साले ने पत्नी व दोस्त के साथ मिलकर दिया था हत्या की वारदात को अंजाम।

गुरुग्राम : 20 अगस्त 2024 – दिनांक 17.08.2024 को थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर, गुरुग्राम में एक सूचना गांव अलियार रेड लाईट से मारुति गेट नंबर-1 की तरफ जाने वाले रोड पर पानी के नाले में एक ड्रम से बदबू आने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पर थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा ड्रम को खोला जिसमें से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। सीन ऑफ क्राइम टीम से घटनास्थल व शव का निरीक्षण करवाया गया। शव को पहचान के लिए मोर्चरी में रखवाया गया। नजदीक स्थित कंपनी में सिक्योरिटी निरीक्षक का काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि इनकी कंपनी की तरफ से ग्रीन बेल्ट में पेड़ पौधों की कटिंग की जा रही थी। इसी दौरान मालियों को नाले में एक ड्रम दिखाई दिया जिसमें से बदबू आ रही थी। इसके बाद इन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया, पुलिस टीम ने ड्रम के अंदर चेक किया तो उसमें एक व्यक्ति का शव मिला जिसकी बिजली की तारों से गला दबाकर हत्या की गई थी। प्राप्त शिकायत पर थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

दिनांक 18.08.2024 को मृतक के पिता ने पुलिस द्वारा की गई तकनीकी जांच के आधार पर मृतक की पहचान रामपरिच्छन शर्मा निवासी 27 दनरा टोला, फुलपरास मधुबनी (बिहार) हाल निवासी बेगमपुर खटोला, गुरुग्राम उम्र-27 वर्ष के रूप में कराई। मृतक के पिता द्वारा मृतक उपरोक्त के लापता होने के संबंध में शिकायत भी दी गई थी, जिस शिकायत पर थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग भी अंकित है।

पुलिस उपायुक्त मानेसर श्री दीपक जेवरिया के निर्देशानुसार तथा विपिन अहलावत सहायक पुलिस आयुक्त मानेसर गुरुग्राम की देख रुख में थाना सैक्टर-7 आईएमटी मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में आरोपियों का पता लगाने के लिए विभिन्न जानकारियां एकत्रित की गई। पुलिस टीम द्वारा प्रत्येक पहलुओं को मध्यनजर रखकर एकत्रित की गई जानकारियों के परिणामस्वरूप उपरोक्त अभियोग में हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान करने में बड़ी सफलता प्राप्त हुई। पुलिस टीम द्वारा अभियोग में तत्परता से आगामी कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 20.08.2024 को गाँव बॉस कुशला, गुरुग्राम से 01 महिला सहित कुल 03 आरोपियों को गिरफ्तार करके इस ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान पंचदेव ठाकुर निवासी मजहदी जिला सुपौल (बिहार) हाल निवासी गांव बास कुशला गुरुग्राम , चंदन ठाकुर निवासी हरनाई जिला मधुबनी (बिहार) हाल निवासी गांव बास कुशला गुरुग्राम व इंदु निवासी इनारवा जिला सुपौल (बिहार) हाल निवासी गांव बास कुशला गुरुग्राम के रूप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त आरोपी पंचदेव ठाकुर अभियोग में मृतक (रामपरिच्छन शर्मा) का साला है। रामपरिच्छन शर्मा (मृतक) का आरोपी पंचदेव की पत्नी इंदु (उपरोक्त आरोपित महिला) से अवैध संबंध थे। आरोपी पंचदेव को जब अवैध सम्बन्ध का पता चल गया था। आरोपी पंचदेव ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने जीजा रामपरिच्छन शर्मा (मृतक) की हत्या करने की योजना बनाई और योजनानुसार दिनांक 14.08.2024 को आरोपी पंचदेव व इंदु ने रामपरिच्छन शर्मा को अपने घर बुलाया तथा रात को सोने के बाद आरोपी पंचदेव व इंदु ने बिजली के तार से गला दबाकर रामपरिच्छन शर्मा की हत्या कर दी तथा हत्या के बाद शव को अपने घर में ही छुपा लिया। दिनांक 15.08.2024 को शव को एक ड्रम में डालकर आरोपी पंचदेव ने अपने उपरोक्त साथी आरोपी चंदन ठाकुर के साथ मिलकर बाईक पर ले जाकर नाले में फेंक दिया।

पुलिस टीम द्वारा अभियोग में नियमानुसार आगमी कार्यवाही की जा रही है। अभियोग का अनुसंधान जारी है।

Previous post

बीजेपी की सरकार में कोई भी वर्ग नहीं सुरक्षित : कुमारी सैलजा

Next post

आदर्श आचार संहिता की पालना के तहत होर्डिंग्स व बैनर उतारते समय सफाई व्यवस्था का ध्यान रखें संबंधित कमर्चारी : मंडलायुक्त, रमेश चंद्र बिधान

You May Have Missed