ऐडवोकेट नरेश यादव ने कोसलिया गोत्र की बहनों के साथ बनाया रक्षाबंधन का त्यौहार

बहनों से वादा हर समय खड़ा रहूंगा बहनों के साथ

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। आज पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े हर्ष के साथ मनाया जा रहा है। आज अटेली विधानसभा में ऐडवोकेट नरेश यादव ने कोसलिया गोत्र की सभी बहनों के साथ मिलकर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। 

रक्षाबन्धन का त्योंहार श्रावण माह की पूर्णिमा को मनाया जाता है। यह पर्व भाई-बहन को स्नेह की डोर में बांधता है। इस दिन बहन अपने भाई के मस्तक पर टीका लगाकर रक्षा का बन्धन बांधती है, जिसे राखी कहते हैं। यह एक हिन्दू व जैन त्योहार है। जो प्रतिवर्ष श्रावण मास की पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है। श्रावण (सावन) में मनाये जाने के कारण इसे श्रावणी (सावनी) सलूनो भी कहते हैं। रक्षाबन्धन में राखी या रक्षासूत्र का सबसे अधिक महत्त्व है।

मेरी बहने मेरा अभिमान ऐडवोकेट नरेश यादव 

आज अटेली विधानसभा के करीब दर्जनों गावों में एडवोकेट नरेश यादव ने पहुंचकर रक्षाबंधन का त्योहार अपनी बहनों के साथ मनाया।  एडवोकेट नरेश यादव ने बताया कि मेरी बहन ने मेरा अभिमान है और मैं 24 घंटे उनकी सेवा में तत्पर हूं जब भी मुझे किसी भी चीज के लिए बुलाया जाएगा मैं हमेशा तैयार रहूंगा। 

भाई होता है बहन की सबसे मजबूत ताकत – कविता

जिस बहन के सिर पर भाई का हाथ होता है तो उसे कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होती आज भाई नरेश ने राखी के त्यौहार पर जो मान सम्मान दिया। सभी बहनों ने भाई की कलाई पर राखी बांध रक्षाबंधन का पावन पर्व बनाया।

Previous post

हुड्डा को पता होना चाहिए कि पंजाबी विस्थापित नहीं हुए थे वो हिन्दुस्तान से हिंदुस्तान में आए थे” – अनिल विज

Next post

एक ही बिजली कनेक्शन पर 2 बार जुर्माना लगाए जाने के मामले को अदालत ने बताया गलत व नियमों के विरुद्ध

You May Have Missed

error: Content is protected !!