विनेश फोगाट पर पूरे देश को गर्व है-चौधरी संतोख सिंह

गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेसवे पर विनिवेश फोगाट का किया गया भव्य स्वागत

गुरुग्राम, 17 अगस्त, 2024 – पेरिस ओलंपिक में विश्वविजेता पहलवानों को अपने दाव से परास्त कर लौटी देश की बेटी विनेश फोगाट का गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेसवे पर भव्य स्वागत किया गया। विनेश फोगाट के साथ अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया भी थे। विनेश फोगाट का स्वागत करने के लिए द्वारका एक्सप्रेसवे पर जगह-जगह भारी भीड़ उमड़ी और 36 बिरादरी के गणमान्य व्यक्तियों ने विनेश फोगाट का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। द्वारका एक्सप्रेसवे के बाद विनेश फोगाट को ढोल नगाड़ों के साथ धनकोट गाँव ले जाया गया और वहाँ पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि विनेश फोगाट पर पूरे देश को गर्व है। उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट देश का गौरव हैं, आन-बान-शान हैं और विनेश के सामने हर मेडल का रंग फीका है। देश की बेटी विनेश फोगाट भारत लौट आई हैं। विनेश दिल जीतकर देश लौटी हैं। विनेश देश का ‘खरा सोना’ हैं। वे किसी चैंपियन से कम नहीं हैं। विनेश ने देश की करोड़ों बेटियों को चुनौतियों से लड़ने का हौसला दिया है।

इस अवसर पर नवनीत रोजखेड़ा, तारीफ़ सिंह गुलिया, मनोज शयोरान, ट्रेड यूनियन काउंसिल के संयोजक अनिल पंवार, जनवादी महिला समिति से ऊषा सरोहा, लखपत जाँघू, सतपाल दौलताबाद, एडवोकेट अक्षय चौधरी,कृष्ण कुमार साहु,जयपाल सिंह धनखड़, सतबीर सिंह संधु, राजवीर पंवार, विनोद दहिया, सुधीर माथुर, रणबीर अत्रि, मनीष मक्कड़, दिनेश शेहरावत सरपंच, आशीष ठाकरान, मोनू ठाकरान, सतवंती नेहरा तथा सैकड़ों की संख्या में अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Previous post

आक्रोशित चिकित्सकों ने सुबह 6 बजे से ही अगले चौबीस घंटों के लिए अपने अस्पतालों पर लटकाए ताले

Next post

सीएम आवास पर पहुंचे किसानों का नायब सैनी ने किया स्वागत, बोले, किसान हमारे अन्नदाता और भगवान है

You May Have Missed

error: Content is protected !!