15 अगस्त पर जयहिंद के 21 साल के संघर्ष की प्रदर्शनी तम्बू में

सरकार के बाबू धरने पर बैठे हैं, इनकी मांगे पूरी करो- जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक। हरियाणा के क्लर्क (लिपिक वर्ग) अपना पे स्केल  35400 की मांग को लेकर  रोहतक डीसी आफिस के बाहर धरने पर बैठे थे, जहाँ नवीन जयहिन्द पहुंचे और पूरे तन-मन-धन से उनकी मांगों का समर्थन किया । सरकारी बाबू पिछले कई महीनों से अपने पे स्केल को बढ़ाने को लेकर कई बार धरना और प्रदर्शन कर चुके है

जयहिंद ने कहा कि  आज हजारों की संख्या में सरकारी बाबू  धरने पर बैठे है जबकि पहले से ही दफ्तर में स्टाफ की कमी है दो आदमियों का काम एक ही आदमी को करना पड़ता है तो अधिकारी भी अपने सरकारी बाबुओं की सुने और सरकार के सामने इनकी माँगों को रखे। आम जनता को हो रही परेशानी को समझा जाये। साथ ही इतनी महंगाई के दौर में इतनी कम तनख़्वाह में गुज़ारा करना बड़ा मुश्किल है ।

15 अगस्त आज़ादी दिवस वीरवार 11 बजे तम्बू में रोहतक में आज़ादी के दीवाने क्रांतिकारियों- शहीदों की याद में भंडारा व देशभक्ति रागनी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। साथ ही नवीन जयहिंद के संघर्ष के 21 साल भी पूरे हो रहे है।

जयहिंद ने प्रदेश की जनता जिनके लिए जयहिंद ने संघर्ष किया न्यौता दिया की वो 15 अगस्त को कार्यक्रम में जरूर पहुंचे ।

वही जयहिंद ने बताया कि वो अपने संघर्ष के 21 साल सभी साथियों के साथ सांझा करेंगे किस तरह उन्होंने इन 21 सालों में सरकारों से लड़ाई लड़ी और प्रदेश की जनता की समस्याओं का समाधान करवाया ।

इसी बीच धरना स्थल से वापिस लोटे समय जयहिंद ने देखा की दो एंबुलेंस जाम में फसी हुई थी जिसे देख नवीन जयहिंद व उनके साथ गाड़ी से उतरे और जल्द से जल्द जाम को खुलवाया और जाम में फसी एंबुलेंस निकलवाया।

Previous post

हरियाणा मंत्रिमंडल की आगामी बैठक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की अध्यक्षता में 17 अगस्त, 2024 (शनिवार) को

Next post

कांग्रेस का एजेंडा प्रदेश को लूटना, भाजपा का मिशन हरियाणा की तरक्की करना है : पंडित मोहन लाल बड़ौली

You May Have Missed

error: Content is protected !!