भाजपा सरकार से प्रदेश का हर वर्ग परेशान : राव सुखबिंदर सिंह 

कांग्रेस के बढ़ते जनाधार से घबराई भाजपा सरकार ले रही यू-टर्न

मंडलाना, निवाजनगर और ढाणी फैजाबाद में किया डोर टू डोर जनसंपर्क

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। लोकसभा में करारी हार और कांग्रेस के बढ़ते जनाधार से घबराई भाजपा की मौजूदा प्रदेश सरकार अपने ही नौ साल के फैसलों से यू-टर्न ले रही है। मुख्यमंत्री रोज़ नयी-नयी घोषणा कर रहे हैं, लेकिन असफरशाही सरकार पर हावी है, जिसके कारण घोषणाएं हवाहवाई साबित हो रही हैं| 

उक्त विचार वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व अधीक्षण अभियंता राव सुखबिंदर सिंह ने आज गांव मंडलाना, निवाजनगर और ढाणी फैजाबाद में डोर टू डोर जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि सरकार नौ साल तक जनविरोधी नीतियाँ बनाकर लोगों को परेशान करती रही और अब विधानसभा चुनाव में अपनी संभावित हार को देखते हुए झूठी घोषणाएं करके लोगों को बरगलाने का प्रयास कर रही है। लेकिन इस सरकार से प्रदेश का हर वर्ग परेशान है। किसान, कर्मचारी, बेरोजगार युवा सब सडकों पर हैं। लेकिन यह सरकार न तो किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी देने को तैयार है और न कर्मचारियों की जायज माँगे मान रही है। बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, लेकिन सरकार खाली पड़े पद भी नहीं भर रही है| महँगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है।  

उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन से परेशान और कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर लोगों ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। कांग्रेस की सरकार बनने सभी वर्गों के कल्याण की योजनायें लागू की जाएँगी और सभी नागरिकों को उनका लाभ मिले इसके लिए जनविरोधी पोर्टल बंद किये जायेंगे।

गांव निवाजनगर पहुंचने पर राव सुखबिंदर सिंह का ग्रामीणों ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया तथा सहयोग और समर्थन का आश्वासन दिया| इस अवसर पर को-ऑपरेटिव बैंक के निदेशक मदनलाल, मुकेश, मोहन सोनी, रामनिवास फोरेस्टर, रामचंद्र सैनी, मुरारी सोनी, सुखचैन सिंह, राजेंद्र सिंह, जयप्रकाश पंडित, राजकुमार इंस्पेक्टर निवाजनगर के गणमान्य नागरिक तथा ऋषिदेव शास्त्री, सुमेर प्रधान, वेदप्रकाश, डॉ दलीप, रोशनलाल, रामकिशन सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे|  ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!