अग्रबंधु संकल्प दिवस अग्र बंधुओं के महाकुंभ में होगा तब्दील: अमित गोयल

-शक्तिपीठ तीर्थ स्थल अग्रोहा में मनाया जा रहा है अग्रबंधु संकल्प दिवस एवं सम्मान समारोह

-चंडीगढ़ से अग्रोहा पद यात्रा करके पहुंचेंगे गायक कन्हैया मित्तल

गुरुगाम। आजादी के पूर्व दिवस 14 अगस्त को शक्तिपीठ तीर्थ स्थल अग्रोहा में होने वाले अग्रबंधु संकल्प दिवस एवं सम्मान समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन व अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन तैयारियों में जुटा है। इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाने के लिए हर स्तर पर बेहतरीन व भव्य तैयारियां की जा रही हैं।

इसे लेकर यहां राष्ट्रीय प्रवक्ता अमित गोयल ने कार्यकर्ता राजीव मित्तल, हरि गोयल तलवाडिय़ा, शिव सिंहल के साथ चर्चा की।
यह जानकारी अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमित गोयल ने दी।

अमित गोयल ने बताया कि इस कार्यक्रम में भजन सम्राट एवं अग्रवाल सम्मेलन के ब्रांड एम्बेसडर कन्हैया मित्तल के नेतृत्व में चंडीगढ़ से अग्रोहा की ऐतिहासिक संकल्प पद यात्रा हो रही है। महाराजा अग्रसेन जी की नगरी अग्रोहा में अग्रबंधु संकल्प दिवस पर आयोजित समारोह में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, स्वास्थ्य मंत्री डा. कमल गुप्ता, उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, हरियाणा से राज्य मंत्री असीम गोयल, गाजियाबाद से सांसद अतुल गर्ग, कुरुक्षेत्र से सांसद नवीन जिंदल, अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग, अखिल भारतीय युवा सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हेमराज जिंदल अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। अति विशिष्ट के रूप में ओडि़सा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल, महाराजा अग्रसेन मेडिकल कालेज अग्रोहा की चेयरपर्सन सावित्री जिंदल, पूर्व मंत्री विपुल गोयल शिरकत करेंगे।

सम्मानित अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री एवं भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ, पूर्व मंत्री एवं सिरसा के विधायक गोपाल कांडा, फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, पलवल के विधायक दीपक मंगला, गुरुग्राम के विधायक सुधीर ङ्क्षसगला, बरेली के विधायक संजीव अग्रवाल, नोहर के विधायक अमित चाचाण, हनुमानगढ़ के विधायक गणेश राज बंसल, एनकेटी के विधायक सुरेश मोदी, वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा शामिल होंगे। राष्ट्रीय प्रवक्ता अमित गोयल ने कहा कि इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाने के लिए देशभर से युवा, बड़े-बुजुर्गों भारी तादाद में पहुंच रहे हैं। उसी हिसाब से आयोजन स्थल एवं तीर्थ स्थल पर तैयारियां भी की जा रही हैं। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या हो, यह सुनिश्चित करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!