कांग्रेस हरियाणा में सत्ता में आई तो व्यापारी हितों का ध्यान रखा जाएगा: अरुण सर्राफ़ 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। भाजपा हरियाणा और हरियाणवी विरोधी मानसिकता से ग्रस्त है। इसीलिए प्रदेश और केंद्र सरकार हर मोर्चे पर हरियाणा के साथ अन्याय कर रही है। केंद्रीय बजट में भी भाजपा ने हरियाणा के साथ सौतेला बर्ताव किया। केंद्र सरकार हरियाणा से 7.10 प्रतिशत जीएसटी इकट्ठा करती है, लेकिन बदले में केवल 1 प्रतिशत हिस्सा ही हरियाणा को दिया जाता है। उपरोक्त उद्गार आज यहां हुड्डा में नारनौल विधानसभा से टिकटार्थी संजय पटीकरा द्वारा शहर के गणमान्य व्यापारियों की आहूत बैठक के बीच एआइसीसी कोऑर्डिनेटर भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा (बूथ मैनेजमेंट एवं ट्रेनिंग) अरुण सर्राफ ने व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस हरियाणा में सत्ता में आई तो व्यापारी हितों का ध्यान रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश की आबादी में हरियाणा की हिस्सेदारी सिर्फ 2.1 प्रतिशत है। देश के कुल क्षेत्रफल का सिर्फ 1.34 प्रतिशत हरियाणा है। फिर भी हरियाणा से केंद्र सरकार 7 प्रतिशत जीएसटी की हिस्सेदारी ले रही है। उन्होंने व्यापारी गण से संजय पटीकरा की छवि चुनाव को लेकर उनकी राय जानी। उन्होंने आश्वस्त किया कि इस बार लोकसभा की कमियों की पुनरावृत्ति नहीं होगी। उपस्थित व्यापारियों से आह्वान किया कि वह तन मन धन से कांग्रेस का साथ दें ताकि व्यापार को खत्म करने वाली भाजपा को उखाड़ फेंका जाए।

श्री सर्राफ ने कहा कि अपराधियों द्वारा हर रोज व्यापारियों से फिरौती व मंथली मांगी जा रही है। अपराधी जेल व विदेशों में बैठकर अपना गैंग चला रहे हैं। हरियाणा में व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता भय के साए में जी रहे हैं। हरियाणा आज अपराध का अड्डा बन चुका है। 

उन्होंने कहा कि अपराधी जेलों में बैठकर मोबाइल के माध्यम से फिरौती व मंथली मांग रहे हैं और जेलों के बाहर लूटपाट करने के लिए अपना गैंग छोड़ रखा हैं। सरकार कोई यह बताना चाहिए कि अपराधियों के पास जेलों में मोबाइल कहां से आए अपराधियों को मोबाइल व हर प्रकार की सुविधा जेल में कौन उपलब्ध करवा रहा है, इसकी तरफ सरकार को ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अपराधी जब जेलों से मोबाइल फोन पर फिरौती मांगते हैं तो इसका मतलब जेल प्रशासन अपराधियों से मिला हुआ है। जेल से टेलीफोन होने पर सरकार को तुरंत प्रभाव से जेल प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

श्री सर्राफ ने कहा कि सरकार व पुलिस प्रशासन को अपराधियों का पक्का ईलाज करना चाहिए और व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए ताकि कोई भी अपराधी हरियाणा में अपराध करने की हिम्मत ना कर सके जबकि हरियाणा सरकार अपराध को रोकने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है।

इस अवसर पर इंद्रजीत गुप्ता, मुकेश मित्तल, राजू जैन ठेकेदार, रोहतास अग्रवाल, राजकुमार हीरो बाइक डीलर, विपिन मंगला, सूरज अग्रवाल उप प्रधान अग्रवाल सभा, बजरंग लाल अग्रवाल, दिनेश जैन, चिराग चौधरी, संजय गर्ग, सुमंत डीलर व पूर्व पार्षद प्रतिनिधि सुधीर सहित अनेक वैसे सामुदायिक से लोग उपस्थित थे।

Previous post

हरियाणा में कांग्रेस में सीएम पद की दावेदारी दीपेंद्र व शैलजा के बाद अब सुरजेवाला मैदान में 

Next post

बोध राज सीकरी ने दीप प्रज्वलित कर मंत्रौच्चरण के साथ आर्य समाज राम नगर गुरुग्राम में हेल्थ कैंप का उद्घाटन

You May Have Missed