सिसौदिया को जमानत न्याय की जीत: उमेश अग्रवाल

गुरुग्राम। पूर्व विधायक एवं आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया को सत्रह महीने बाद सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत को न्याय की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह की जमानत के बाद बनीष सिसौदिया को जमानत मिलने से पार्टी काडर को मजबूती मिलेगी।

गुरुग्राम के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि मनीष सिसौदिया से जांच एजेंसियां कुछ भी बरामद नहीं कर पाई जिससे उन्हें दोषी ठहराया जा सके। उन्होंने कहा कि दिल्ली में शिक्षा को आंदोलन का रूप देकर बच्चों को बेहतर शिक्षा का इंतजाम करने वाले दिल्ली शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया को जमानत मिलने से बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावक भी एक नए विश्वास के साथ खुश होंगे।

श्री अग्रवाल ने पार्टी मुख्यिा एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत होने तक श्री सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का काफिला तेजी से आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि इन दोनों जुझारु नेताओं की अगुवाई में हरियाणा में पार्टी को न केवल मज़बूती मिलेगी बल्कि शीघ्र ही होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित होने में मद्द मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इन दोनों नेताओं की तरह ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जल्दी ही जेल से बाहर होंगे और आम आदमी पार्टी के नेताओं पर लगे सभी आरोप निराधार साबित होंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!