समस्याओं के लिए अफसर जिम्मेदार, कसेंगे नकेल : जीएल शर्मा 

इंदिरा कॉलोनी में एससी समाज ने दिया समर्थन, शर्मा बोले, विधायक नहीं सेवक बनकर करूंगा सेवा

गुरुग्राम। गुरुग्राम विधानसभा से भाजपा की टिकट के प्रबल और प्रमुख दावेदार, भाजपा हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने शहर की समस्याओं के लिए कुछ अफसरों को जिम्मेदार करार दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा विपक्ष के इशारे पर चुनाव चुनाव में एक नैरेटिव सेट किया गया, जिसका खामियाजा यहां की जनता के गंदगी के रूप में भुगता। लापरवाह अफसरों की नकेल कसी तो निसंदेह व्यवस्था में सुधार हुआ। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पार्टी और देवतुल्य जनता जनार्दन ने मौका दिया तो वह यह साबित करेंगे कि निजी स्वार्थ से ऊपर उठकर कैसे सेवा भाव से जनता की सेवा की जाती है।

जीएल शर्मा सिलोखरा गांव से सटी इंदिरा कॉलोनी में आशीर्वाद जनसभा के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। कॉलोनी में पहुंचने पर एससी समाज के लोगों ने जीएल शर्मा का स्वागत किया और उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। राजेंद्र पंच, सुल्तान वाल्मीकि,  हरिराम पंच, राम जीवन,  राजेश सेन,  डॉ कृष्ण, रविंद्र कुमार, जय किशन शर्मा, संदीप शर्मा, रणधीर पंच सहित गणमान्य लोगों ने शर्मा को मान सम्मान की पगड़ी बांधी और उनके जनेसवा के कार्यों की सराहना की। शर्मा ने कहा कि पिछले 30 सालों से वह निस्वार्थ भाव से गुरुग्राम की जनता की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कभी सेवा कार्यों का दिखावा नहीं किया। सैंकड़ों-हजारों लोग इस बात के गवाह हैं कि उन्होंने अपने स्तर पर कैसे छोटी और बड़ी समस्याओं के हल का सार्थक प्रयास किया है। यही कारण है कि आज गुरुग्राम की जनता उनकी टिकट की पैरवी कर रही है। उन्हें अपना नेतृत्व सौंपने का सपना संजो रही है।

शर्मा ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि पार्टी इस बार उन्हें मौका देगी और गुरुग्राम की जनता के सपनों को साकार करेगी। उन्होंने हमेशा पार्टी के सबका साथ, सबका विकास की अवधारणा पर चलते हुए सर्व समाज के नेता के रूप में अपनी पहचान कायम की है। गुरुग्राम में पिछले 25 सालों से सामाजिक समरसता सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें 36 बिरादरी के लोगों को आमंत्रित कर उन्हें उनकी उत्कृष्ट सेवाओं  के लिए सम्मानित किया जा रहा है। पार्टी ने मौका दिया और जनता ने आशीर्वाद दिया तो पांच साल में गुरुग्राम को सही मायने में विश्वस्तरीय शहर बनाकर छोड़ेंगे। शर्मा ने समर्थन और मान सम्मान के लिए लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि जनता से मिला प्यार और आशीर्वाद उन्हें बेहतर से बेहतर करने की प्रेरणा देता है। यही प्यार और आशीर्वाद उनकी ताकत और हौसला है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!